A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नोरा फतेही का नया डांस नंबर 'छोड़ देंगे' मचा रहा है धमाल, लुक की हो रही है चर्चा

नोरा फतेही का नया डांस नंबर 'छोड़ देंगे' मचा रहा है धमाल, लुक की हो रही है चर्चा

नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' आज ही रिलीज हुआ है। इस गाने में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है।

NORA FATEHI - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ NORAFATEHI  नए डांस नंबर 'छोड़ देंगे' से नोरा फतेही का लुक 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने अपने डांस से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नोरा के डांस का हर कोई दीवाना और उन्हें बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जाना जाता है। नोरा फतेही अब तक कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। आलम ये है कि अब नोरा जिस भी गाने में नजर आ जाएं उसे हिट होना ही है। 

सुनील शेट्टी ने कहा- मुझे बुरा लगता है, जब लोग मुझे किसानों के खिलाफ बताते हैं 

नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' आज ही रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि इस नए म्यूजिक वीडियो को रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुआ है और ये यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। वीडियो को अबतक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यूट्यूब पर ये नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा इस गाने में एक्ट्रेस के 'बंजारन लुक' को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस लुक में नोरा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

मां बनने वाली हैं सिंगर हर्षदीप कौर, सोशल मीडिया पर की प्रेगनेंसी की घोषणा

बता दें कि इस गाने को इसे टी.सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। वीडियो में फैन्स को नोरा फतेही का जबरदस्त डांस और एक्टिंग देखने को मिल रहा है। गाने को परंपरा टंडन ने गाया है। वहीं इसके बोल योगेश दुबे ने लिखे हैं। इसमें सचेत परंपरा का म्यूजिक है। वहीं रजित ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। 

'चूहा बिल्ली' में डिप्रेशन की शिकार लड़की किरदार निभाएंगी अदा शर्मा

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था। इस गाने में उनके साथ गुरू रंधावा नजर आए थे। इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था। इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं।

यहां पढ़े बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें-

रानी मुखर्जी 'ब्लैक' फिल्म में नहीं करना चाहती थीं काम

वरुण शर्मा के जन्मदिन पर सरप्राइज देने पहुंचे वरुण धवन, 'सर्कस' के सेट पर सेलिब्रेट किया गया बर्थडे

किसान आंदोलन पर विदेशी दखल पर अनुपम खेर ने कसा तंज, अपने स्टाइल में दिया जवाब

 

Latest Bollywood News