A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ऑफिस ऑफिस' फेम संजय मिश्रा ने कहा- मुझे इंडियन टीवी शो नहीं पसंद

'ऑफिस ऑफिस' फेम संजय मिश्रा ने कहा- मुझे इंडियन टीवी शो नहीं पसंद

पॉपुलर टेलीविजन शो 'ऑफिस ऑफिस' में काम कर चुके और अब बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे एक्टर संजय मिश्रा का कहना है कि वह टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करते।

Sanjay Mishra- India TV Hindi Sanjay Mishra

पॉपुलर टेलीविजन शो 'ऑफिस ऑफिस' में काम कर चुके और अब बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे एक्टर संजय मिश्रा का कहना है कि वह टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करते क्योंकि अब जिस प्रकार के शोज दिखाए जा रहे हैं, वे उन्हें पसंद नहीं हैं।

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के छात्र रह चुके संजय मिश्रा ने कई मसाला बॉलीवुड फिल्मों से लेकर समीक्षकों द्वारा सराही गई सभी तरह की फिल्मों में काम किया, लेकिन बॉलीवुड में खुद की जगह बनाने से काफी पहले, उन्होंने अभिनेता पंकज कपूर के साथ 'ऑफिस ऑफिस' में काम किया।

संजय ने एक ईमेल इंटरव्यू में आईएएनएस से कहा, "मैं टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करता क्योंकि मुझे भारतीय टीवी शोज पसंद नहीं है, लेकिन 'ऑफिस ऑफिस' में काम करना शानदार रहा। मुझे भारतीय टीवी शो इसलिए पसंद नहीं हैं क्योंकि धारावाहिकों में काफी गंभीरता होती है।"

'ऑफिस ऑफिस' के अलावा उन्होंने 'गेस्ट इन लंदन' और हाल ही में रिलीज हुई 'भैय्याजी सुपरहिट' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं उनकी पसंदीदा शैली के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "नहीं, कोई विशेष शैली नहीं अभिनय मेरा पसंदीदा है। निर्देशक के 'एक्शन' कहने से पहले मुझे जो घबराहट होती है वह मेरी पसंदीदा है। स्क्रीन के सामने खड़े होने का रोमांच मेरा पसंदीदा है।"

संजय 'गोलमाल अगेन', 'न्यूटन', 'मसान', 'आंखो देखी', 'कड़वी हवा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

संजय को रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज में काम करने में बहुत मजा आता है। उनसे 'गोलमाल 5' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि 'गोलमाल 5' बनेगी या नहीं।

संजय फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में परिणीति चोपड़ा के पिता के रोल में भी नजर आएंगे।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

करीना और सैफ अपने लाडले तैमूर का बर्थडे मनाने के लिए साउथ अफ्रीका रवाना, देखें क्यूट तस्वीरें

ऋतिक-शाहिद को पीछे छोड़ एशिया के सेक्सी मैन लिस्ट में दूसरे नंबर पर आया ये टीवी एक्टर

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

Latest Bollywood News