A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बोनी कपूर के जन्मदिन पर खुशी कपूर ने शेयर की पापा की श्रीदेवी संग एक अनमोल तस्वीर

बोनी कपूर के जन्मदिन पर खुशी कपूर ने शेयर की पापा की श्रीदेवी संग एक अनमोल तस्वीर

बोनी कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर बेटी ख़ुशी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारे मैसेज के साथ अपने माता-पिता की एक अनमोल तस्वीर साझा की है। तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

खुशी कपूर-जान्हवी कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KHUSHI KAPOOR खुशी कपूर-जान्हवी कपूर

खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपनी बहन जान्हवी और पिता बोनी कपूर के लिए प्यारी-प्यारी पोस्ट करती हैं। आज बोनी कपूर का जन्मदिन है और इस मौके पर खुशी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ पापा बोनी कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में बोनी कपूर और श्रीदेवी का प्यार भी नजर आ रहा है। खुशी ने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पापा। लव यू मोस्ट।''

Image Source : instagramश्रीदेवी-बोनी कपूर

 इससे पहले, ख़ुशी कपूर ने अपने पारिवारिक एल्बम से अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी। पोस्ट को उन्हें समर्पित करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छे"। पुरानी तस्वीर में श्रीदेवी और बोनी कपूर एक साथ पोज देते हुए कपल गोल दे रहे हैं। श्रीदेवी काले रंग की पोशाक में सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक धारीदार शॉल और एक जोड़ी रंगों के साथ जोड़ा था, जबकि बोनी कपूर एक ग्रे स्वेटर और एक लाल टोपी में नजर आ रहे हैं।

बोनी कपूर और श्रीदेवी ने 2 जून 1996 को शादी की और अगले साल अपनी बेटी जान्हवी कपूर का स्वागत किया, जो अब एक अभिनेत्री हैं। ख़ुशी का जन्म 2000 में हुआ था। अपनी बड़ी बहन जान्हवी के नक्शेकदम पर चलते हुए ख़ुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

फिलहाल दोनों बहनें दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी के साथ पोज देते हुए खुद की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। जान्हवी और ख़ुशी ने सफारी ड्राइव पर भी पोज़ दिया। इतना ही नहीं, बहनें भी अपने आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि श्रीदेवी का 22 फरवरी 2018 को होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था। अभिनेत्री दुबई में थी जहां वह मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। वह आखिरी बार फिल्म मॉम में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

Related Video