Thursday, May 23, 2024
Advertisement

Sooryavanshi Box Office Collection Day 5: 5वें दिन अक्षय कुमार और कैटरीना की जोड़ी ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, जानें कलेक्शन

रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' फिल्म महज 5 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ही रफ्तार और कलेक्शन को देखकर लगता है कि थमने वाली नहीं है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 17:29 IST
Sooryavanshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHETTY Sooryavanshi

रोहित शेट्टी की जब भी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो धमाल ही मचाती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। 'सूर्यवंशी' फिल्म को रिलीज हुए आज छठा दिन है और सिर्फ 5 दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Sooryavanshi Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और कटरीना की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

'सूर्यवंशी' फिल्म ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था तो वहीं वीक डेज में भी फिल्म की रफ्तार थमी नहीं है। फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार वीक डेज में फिल्म ने महाराष्ट्र और गुजरात में शानदार कलेक्शन किया है। जिसकी वजह से फिल्म महज 5 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की सेंचुरी मार ली है। 

'सूर्यवंशी' फिल्म ने पांचवें दिन 11.22 करोड़ का कलेक्शन किया। बीते चार दिनों के कलेक्शन की बात करें शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं पांचवें दिन का कलेक्शन मिलाकर ये फिल्म अब तक कुल 102.81 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। 

रोहित शेट्टी को बॉलीवुड की हिट मशीन भी क्रिटिक्स कहते हैं। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की नौंवी फिल्म है जो कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 'सूर्यवंशी' फिल्म का बजट करीब 165 करोड़ है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म कुछ ही दिनों में बजट निकालकर कमाई की रफ्तार पकड़ लेगी। 

=

Sooryavanshi: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें कलेक्शन

'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है। फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement