Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sooryavanshi Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और कटरीना की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

'सूर्यवंशी' फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है। खास बात है कि वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2021 15:57 IST
Sooryavanshi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SOORYAVANSHI_OFFICIAL Sooryavanshi 

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। फिल्म को रिलीज हुए आज पांचवां दिन है और चौथे दिन का कलेक्शन आ चुका है। खास बात है वर्किंग डे होने के बावजूद 'सूर्यवंशी' फिल्म ने सोमवार को भी जबरदस्त कलेक्शन किया। अब ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के कुछ कदम ही दूर है। 

Sooryavanshi: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें कलेक्शन

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'सूर्यवंशी' ने चौथे दिन यानी कि सोमवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म के बीते तीन दिनों के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़ और रविवार को 26.94 करोड़ का कलेक्शन किया। सोमवार के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अभी तक कुल 91.59 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

इस फिल्म की स्टोरी के अलावा इस फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। खास तौर पर 'टिप टिप बरसा पानी' वाला गाना। इस गाने में कटरीना कैफ के सिजलिंग डांस ने सभी को अपने ऊपर नजरें टिकाए रखने के लिए मजबूर कर दिया। हालांकि इस गाने को रिक्रिएट करने पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की आईं। लेकिन जिस अभिनेत्री पर ये गाना पहली बार फिल्माया गया था उन्हें कटरीना का डांस बहुत पसंद आया।

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर फराह खान ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा- "रवीना ने सबसे पहले मुझे फोन किया और कहा कि गाना शानदार लग रहा है और कटरीना बहुत अच्छी लग रही हैं। मुझे भी नहीं लगता कि कटरीना के अलावा कोई और टिप टिप के साथ न्याय कर सकता था।" आपको बता दें, 'सूर्यवंशी' फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement