A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर बहन खुशी कपूर का प्यारा सा मैसेज, शेयर किया अभिनेत्री के बचपन का वीडियो

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर बहन खुशी कपूर का प्यारा सा मैसेज, शेयर किया अभिनेत्री के बचपन का वीडियो

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर बहन खुशी कपूर ने बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने बहन के बचपन के एक वीडियो को शेयर किया है।

janhvi kapoor, khushi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@KHUSHI05K janhvi kapoor and khushi kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन खुशी कपूर ने एक खास पोस्ट अपनी बहन के नाम शेयर किया है। खुशी ने अभिनेत्री की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। इस तस्वीर में जाह्नवी और खुशी की तस्वीरों को एक सुंदर कोलाज है, वहीं दूसरे वीडियो में छोटी और क्यूट जाह्नवी डांस करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा, ''मेरी सबकुछ को जन्मदिन की बधाई। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी।''

बता दें जाह्नवी शनिवार को अपना जन्मदिन व्यस्तताओं के बीच मनाएंगी। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रूही' के प्रचार में व्यस्त जाह्नवी अपने बर्थडे पर दिनभर पटियाला में रहकर अपनी एक और फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग करेंगी। 

जाह्नवी कहती हैं, "इस साल अपने जन्मदिन पर मैं पटियाला में अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग करूंगी। मैं बेहद रोमांचित हूं। सच बताऊं तो मैं हमेशा अपने बर्थडे पर शूटिंग करना चाहती थी क्योंकि मां हमेशा कहती थीं कि जिस तरह से आप अपना जन्मदिन मनाएंगे, आपका पूरा साल वैसा ही बीतेगा। मैं अपना पूरा साल फिल्म सेट पर रहकर बिताना चाहती हूं, इससे बेहतर और क्या होगा मेरे लिए।"

'गुड लक जेरी' आनंद एल. राय द्वारा निर्मित, पंकज मट्टा द्वारा लिखित और सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह जैसे कलाकार भी हैं।

जाह्नवी की नई फिल्म 'रूही' 11 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा हैं।

यहां पढ़ें

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

Happy Birthday Janhvi Kapoor: एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित करने की राह पर जाह्नवी कपूर 

हेज़ल कीच ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं - मैं वापस आऊंगी… लेकिन जल्द नहीं!
 

Latest Bollywood News