A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ की नई रिलीज तारीख तय, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘पद्मावती’ की नई रिलीज तारीख तय, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म ?

पद्मावती' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं। दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में हैं, वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

PADMAVATI- India TV Hindi PADMAVATI

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि फिल्म की रिलीज तक टालनी पड़ी। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक यह फिल्म गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो सकती है।

फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर केंद्र सरकार ने कहा था कि, सेंसर बोर्ड को अपना काम करने देना चाहिए। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि धमकी देने वालों की तरह संजय लीला भंसाली भी दोषी हैं। वहीं राजस्थान, मध्य प्रदेश और बिहार में रिलीज से पहले ही फिल्म को बैन करने की घोषणा कर दी गई है।

फिल्म को लेकर भले ही इतने विवाद हो रहे हैं लेकिन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म का समर्थन किया है। दीया मिर्जा, विद्या बालन, शबाना आजमी, कमल हासन और रणवीर सिंह समेत कई सितारों ने फिल्म का विरोध करने वालों को आड़े हाथ लिया है। मिस वर्ल्ड 2017 बनीं मानुषी छिल्लर ने भी दीपिका को धमकी देने वालों का विरोध किया और दीपिका की तारीफ की।

बता दें कि, 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं। दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में हैं, वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों से जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक पद्मावती 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है, हालांकि फिल्‍ममेकर्स ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Latest Bollywood News