A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफ़ान खान के निधन से आज भी दुखी हैं पंकज त्रिपाठी, कहा- वह इकलौते अभिनेता जिनकी हर फिल्म मैंने देखी है

इरफ़ान खान के निधन से आज भी दुखी हैं पंकज त्रिपाठी, कहा- वह इकलौते अभिनेता जिनकी हर फिल्म मैंने देखी है

पंकज त्रिपाठी हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इरफान खान ही एकलौते भारतीय अभिनेता हैं, जिनकी हर फिल्म उन्होंने देखी है।

इरफ़ान खान के निधन से आज भी दुखी हैं पंकज त्रिपाठी, कहा- वह इकलौते अभिनेता जिनकी हर फिल्म मैंने देखी - India TV Hindi Image Source : INDIA TV इरफ़ान खान के निधन से आज भी दुखी हैं पंकज त्रिपाठी, कहा- वह इकलौते अभिनेता जिनकी हर फिल्म मैंने देखी है

अभिनेता पंकज त्रिपाठी अभी भी इरफ़ान खान की मौत के बारे में दुखी हैं। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि इरफ़ान उनके लिए एक प्रेरणा रहे हैं और उन्हें उनके अभिनय से प्यार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  इरफ़ान खान ही एकलौते भारतीय अभिनेता हैं, जिनकी हर फिल्म उन्होंने देखी है।

हाल में ही पंकज त्रिपाठी से एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कगा, 'मैं इरफ़ान को बेहद पसंद करता हूं और जब उनकी मौत की खबर आई तो मुझे गहरा धक्का लगा, सच कहूं तो मैं आज तक इस बात से दुखी हूं, क्यूंकि वह मेरी प्रेरणा थे। मैने मकबूल, वॉरियर सहित उनकी सभी फिल्म देखी हैं। मुझे लगता है कि वह इकलौते ऐसे इंडियन एक्टर होंगे जिनकी लगभग सभी फ़िल्में मैने देखी हैं। मुझे लगता था कि वह हर बार कुछ ना कुछ नया करते हैं और एक्टिंग ऐसी ही होना चाहिए।

अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

पंकज त्रिपाठी ने इरफ़ान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में काम किया था। इस बारे में उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मैने इसीलिए काम किया था ताकि मैं इरफ़ान खान के साथ काम कर सकूं। 

आपको बता दें कि इरफ़ान खान नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पकंज त्रिपाठी के सीनियर रहे हैं। इस बारे में पंकज त्रिपाठी ने इंटरव्यू में में कहा कि वह (इरफ़ान) मेरे गुरु और सीनियर रहे हैं, मैं हमेशा से चाहता था कि जिस तरह से इरफ़ान अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को प्रभावित कर देते थे ठीक वैसे ही मैं भी किसी दिन कर पाऊं।'

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही वेब सीरिज 'मिर्जापुर' में कालीन भइया के किरदार में नजर आए। इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव के साथ 'लूडो' में नजर आए हैं। 

Latest Bollywood News