A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तूफान' में फरहान अख्तर के कोच का रोल निभाएंगे परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

'तूफान' में फरहान अख्तर के कोच का रोल निभाएंगे परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'तूफान' में उनके साथ परेश रावल भी नजर आने वाले हैं। वह फरहान अख्तर के कोच का किरदार निभाएंगे।

Farhan akhtar and Paresh rawal- India TV Hindi Farhan akhtar and Paresh rawal

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तूफान की तैयारियों में लगे हुए हैं। भाग मिल्खा भाग के बाद फरहान अख्तर और राकेश ओम प्रकाश मेहरा इस फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक बॉक्सर की कहानी है। बॉक्सर का रोल निभाने के लिए फरहान ट्रेनिंग कर रहे हैं। अब इस फिल्म से एक और नाम जुड़ गया है। फिल्म में परेश रावल(Paresh Rawal) भी नजर आने वाले हैं।

परेश रावल फरहान अख्तर के कोच का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर परेश रावल के टीम से जुड़ने की जानकारी दी है। फरहान अख्तर ने लिखा- महान एक्टर के साथ काम करने से रोमांचित और थ्रिल महसूस कर रहा हूं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक परेश रावल को इस रोल के लिए अप्रैल में ही साइन कर लिया गया था। परेश रावल पिछले एक महीने से फरहान अख्तर के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

तूफान को रितेश सिदवानी प्रोड्यूसर कर रहे हैं। डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा- हर डायरेक्टर के पास एक्टर्स की लिस्ट होती है और परेशा रावल उनमें सबसे ऊपर थे। तूफान फैमिली में परेश रावल को जोड़कर मैं बहुत खुश हूं। फरहान और परेश दोनों ही बेहतरीन एक्टर हैं।

राकेश ओम प्रकाश फिल्म में स्पोर्ट्स को एक दम रियल दिखाना चाहते हैं। फिल्म में फरहान रियल बॉक्सर्स के साथ फाइट करते नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।

Also Read:

Judgementall hai kya Box Office Collection: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Sacred Games 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त से Netflix पर उपलब्ध होगी वेब सीरीज

Latest Bollywood News