Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Judgementall hai kya Box Office Collection: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Judgementall hai kya box office collection: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2019 11:31 IST
Judgementall hai kya Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Judgementall hai kya Box Office Collection

Judgementall hai kya  box office collection: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और राजकुमार राव(Rajkummar Kumar) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म का बिजनेस बढ़ता चला जा रहा है। फिल्म ने चार दिनों में 24.64 करोड़ की कमाई की है। 'जजमेंटल है क्या' ने पहले दिन 5.4 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर कॉमेडी है। इसे प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है।

जजमेंटल है क्या का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने पहले दिन 5.4 करोड़, दूसरे दिन 8.02 करोड़, तीसरे दिन 8.62 करोड़ और चौथे दिन 2.60 करोड़ की कमाई की है। जजमेंटल है क्या ने चार दिन में 24.64 करोड़ की कमाई कर ली है।

Judgementall Hai Kya Movie Review (जजमेंटल है क्या मूवी रिव्यु):

मणिकर्णिका जैसी ड्रामा फिल्म के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ एक और फिल्म जजमेंटल है क्या(Judgementall Hai kya) लेकर फिर हाजिर हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जजमेंटल है क्या एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर मूवी है। जिसमें आप अंत तक बंधे रहते है। कंगना की यह फिल्म काफी विवादों में घिरने के बाद फिलहाल रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आपको कंगना रनौत और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। जिसके बारे में शायद ही आपने कल्पना की हो। 

कहानी की शुरुआत एक प्यारी सी बच्ची से होती है। जिसकी मां घरेलू हिंसा की शिकार होती है। जिसके बाद यह कहानी सीधे 20 साल आगे ले जाती है। जहां बचपन में घटी घटनाओं के कारण बॉबी (कंगना रनौत) एक्यूट सायकोसिस जैसे गंभीर मनोरोग की शिकार हो जाती है। इस फिल्म में बॉबी एक डबिंग आर्टिस्ट होती है। लेकिन इस बीमारी के कारण वह जिन किरदारों को आवाज देती है, उस किरदार में खुद को ढूंढ लेती है और उसी को अपना सच मानने लगती है। 

Also Read:

Sacred Games 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त से Netflix पर उपलब्ध होगी वेब सीरीज

प्रभास-श्रद्धा का रोमांटिक फोटो आया सामने, जल्द रिलीज होगा 'साहो' का नया गाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement