Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sacred Games 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त से Netflix पर उपलब्ध होगी वेब सीरीज

Sacred Games 2: 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा 'सेक्रेड गेम्स 2'।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2019 10:21 IST
Sacred Games 2- India TV Hindi
Sacred Games 2

मुंबई: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। पहला भाग जहां खत्म हुआ था वहीं से दूसरा भाग शुरू होगा। एपिसोड 1 में हमने देखा था कि गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करके कहता है कि उसके पास मुंबई को बचाने के लिए 25 दिन हैं। अब लोगों को बस 15 अगस्त का इंतजार है। 

वहीं मेकर्स भी दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने में मदद कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद अब एक और टीजर्स मेकर्स ने रिलीज किया है। जिसमें गणेश गायतोंडे से पूछा जाता है- भगवान को मानते हो?

 

Happy Birthday Sonu Nigam: सोनू निगम क्यों हैं आज के दौर के सबसे वर्सेटाइल सिंगर, इसे पढ़ने के बाद आप भी मानेंगे

सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होता है। सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) का निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और नीरज घायवन (Neeraj Ghaywan) ने किया है।

यह सीरिज 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। सैफ अली खान इस सीरीज में सरताज सिंह की भूमिका में हैं वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। इस बार सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे, वो इस सीरीज में गुरुजी की भूमिका में हैं। रणवीर शौर और कल्कि केकलां भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। कल्कि इस सीरीज में बात्या के रोल में दिखेंगी, इस सीरीज का हिस्सा बनकर वह बहुत खुश हैं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने कहा था कि वो सेक्रेड गेम्स की फैन रही हैं। मैं सेक्रेड गेम्स और इस सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 30 July: कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव को है गंभीर बीमारी

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement