A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के बारे में बहन परिणीति ने कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा के बारे में बहन परिणीति ने कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर को लेकर काफी व्यस्त हैं। अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिकों’ के बेहतरीन अभिनय के लिए दुनियाभर से प्रशंसा हासिल करने वालीं प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने...

parineeti- India TV Hindi pari

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर को लेकर काफी व्यस्त हैं। अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिकों’ के बेहतरीन अभिनय के लिए दुनियाभर से प्रशंसा हासिल करने वालीं प्रियंका हाल ही में कैलिफोर्निया में एमी पुरस्कार में नजर आ चुकी हैं। रेड कार्पेट पर सुर्ख लाल रंग का गाउन पहने प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। हाल ही में प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने उनकी काफी सराहना की है।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा कि प्रियंरा हमेशा अपना प्रभाव छोड़ती हैं। परिणीति ने संवाददाताओं से कहा, "प्रियंका हमेशा ही अपना प्रभाव छोड़ती हैं। वह अद्भुत हस्तियों और व्यक्तित्व में से एक हैं और हमेशा खूबसूरत दिखती हैं।"

परिणीति टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म 'सुली' की स्क्रीनिंग में उपस्थित हुईं, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बताया। इस पर उन्होंने कहा,"मैं 'मेरी प्यारी बिंदू' की शूटिंग कर रही हूं और यह 10-12 दिनों में पूरी होगी। इस बीच मैं 'तकदुम' के लिए भी तैयार हूं और 1 नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू होगी।"

'तकदुम' में परिणीति 'शुद्ध देसी रोमांस' के सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत संग एक फिर अभिनय करती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म 'कॉकटेल' के होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित होगी।

इसके अलावा 'किल दिल' की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह जल्द ही अपना पहला गीत रिकॉर्ड करने जा रही हैं और वह गायन की शुरुआत को लेकर उत्साहित है।

Latest Bollywood News