A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कुछ कुछ होता है' के छोटे सरदार हो गए हैं बड़े, गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

'कुछ कुछ होता है' के छोटे सरदार हो गए हैं बड़े, गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

कुछ कुछ होता है में पंजाबी किड का किरदार परजान दस्तूर ने निभाया था। परजान अब काफी बड़े हो गए हैं और पूरी तरह बदल गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से शादी कर ली है।

<p>PARZAAN WEDDING </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PARZAANDASTUR PARZAAN WEDDING 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' सुपरहिट थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं। फिल्म के हर कैरेक्टर को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अगर आपने भी 'कुछ कुछ होता है' देखी है तो आपको भी फिल्म में पंजाबी बच्चा जरूर याद होगा। 

Image Source : INSTAGRAM/parzaan.dasturPARZAAN IN MOVIE 

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, लिखा प्यारा मेसेज

सरदार बच्चे का किरदार निभाने वाले परजान दस्तूर को इस फिल्म से बड़ी सफलता मिली थी। फिल्म में उनका एक डायलॉग है जो काफी फेमस हुआ था। तुसी जा रहे हो, तुसी ना जाओ डायलॉग आम लोगों की जुबान पर चढ़ गया था। 

Image Source : INSTAGRAM/parzandasturPARZAAN AND DELNA

परजान 29 साल के हो चुके हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से शादी कर ली है। दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते थे। दोनों ने ट्रेडिशनल पार्सी स्टाइल में शादी की है। शादी की जानकारी परजान ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने एंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की। 

Image Source : insta/parzaandastur PARZAAN POST 

प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं प्रीति जिंटा, वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को किया साइन

तस्वीर में परजान सफेद कुर्ता पयजामा और टोपी पहने नजर आए वहीं उनकी वाइफ महरून साड़ी में नजर आईं। परजान ने अपनी शादी की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। वो डेल्ना के साथ अपनी कई फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

अनन्या पांडे ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- वो सबसे बड़ी स्वीटहार्ट हैं

अक्टूबर में ही परजान ने डेल्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो एक बीच पर अपने घुटने पर बैठकर डेल्ना को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही परजान ने शादी करने का एलान कर दिया था।   

Latest Bollywood News