1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनन्या पांडे ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- वो सबसे बड़ी स्वीटहार्ट हैं

अनन्या पांडे ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- वो सबसे बड़ी स्वीटहार्ट हैं

अनन्या शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका के साथ काम कर रही हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2021 16:59 IST
अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYADEEPIKAMYHEART अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि इससे डरने की कोई बात नहीं है। वह दीपिका को सबसे बड़ी स्वीटहार्ट कहती हैं। अनन्या शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका के साथ काम कर रही हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या यह एक स्टार के साथ काम करने से डरती है, अनन्या ने कहा- बिल्कुल नहीं। वह (दीपिका) बहुत प्यारी हैं। जितनी खूबसूरत वह बाहर से हैं, अंदर से भी उतनी ही खूबसूरत हैं। वह सचमुच मेरी बहन की तरह है। हमारा वास्तव में अच्छा रिश्ता है।

सलमान खान ने की कटरीना की बहन इजाबेल कैफ के गाने की तारीफ

उन्होंने कहा, उसने हम सभी को सेट पर सहज महसूस कराने के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है। कोई डरने वाली बात नहीं है। हमने एक साथ वर्कशॉप भी की। वह बहुत ही केयरिंग व्यक्ति हैं।

कटरीना कैफ की फोटो में पीछे दिख रहे थे विक्की कौशल, वायरल होते ही कर दी डिलीट

अनन्या करीना कपूर खान से भी प्रभावित हैं - विशेष रूप से करण जौहर की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनके किरदार से। उन्होंने हाल ही में करीना से बात की।

अनन्या, जो हाल ही में ईशान खट्टर के साथ डिजिटली रिलीज हुई फिल्म खाली पीली में दिखाई दी, ने कहा, मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ तब थी जब करीना ने खुद कहा था कि वो रोल मैं भी अच्छे से निभा सकती हूं। मैं बस उम्मीद कर रही हूं कि करण जौहर इसे देखें या इसे कहीं पढें। यह एक ड्रीम रोल होगा। हम उन्हीं को देख कर बड़े हुए हैं।

विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर यशराज की फिल्म में साथ आ सकते हैं नजर, इस बात से हुई पुष्टि 

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X