Friday, April 26, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने रणथंभौर में इस तरह सेलिब्रेट किया था नया साल, शेयर की वेकेशन की नई तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क में नया साल सेलिब्रेट किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2021 11:24 IST
deepika padukone shares ranthambore vacation pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणथंभौर वेकेशन की तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क में नया साल सेलिब्रेट किया था। अब उन्होंने अपने वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में बहुत लंबा नोट भी लिखा है। उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया। 

दीपिका ने जंगल में घूमते हुए टाइगर, चहचहाती चिड़ियों का वीडियो शेयर किया। उन्होंने खूबसूरत नजारों की तस्वीरें शेयर की। 

रणवीर सिंह ने रणथंभौर से शेयर पहली तस्वीर, दीपिका संग यहीं मनाया नया साल

दीपिका ने कैप्शन में लिखा- एक कॉम्प्लिमेंट मुझे मेरे परिवार और दोस्तों से मिलता है, वो ये कि मैंने जो कुछ भी प्रोफेशनली हासिल किया है, उसकी वजह से मैंने खुद को व्यक्तिगत तौर पर बिल्कुल भी नहीं बदला है।'  

दीपिका पादुकोण ने शेयर की वेकेशन की फोटोज

Image Source : INSTAGRAM: @DEEPIKAPADUKONE
दीपिका पादुकोण ने शेयर की वेकेशन की फोटोज

दीपिका ने आगे लिखा- 'मेरे लिए परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बहुत जरूरी है। ये मुझे जड़ों से जोड़े रखता है। याद दिलाता है कि मैं कहां से हूं। इसलिए ब्रेक जरूर लें।' 

रणवीर सिंह ने भी शेयर की थी तस्वीर 

इससे पहले रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर के माध्यम से रणथंभौर के जंगल की सुंदरता की झलक दिखाई थी। यह तस्वीर शाम की लग रही हैं, जिसमें धुंधली सर्दियों के साथ सूर्य के प्रकाश का विलय होता नजर आ रहा है। फोटो को झील के पास क्लिक किया गया हैं, जहां पक्षी दिख रहे हैं। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "व्यू।"

Pics: रणथंभौर में नया साल मनाकर वापस लौटे रणबीर-आलिया, रणवीर-दीपिका भी एयरपोर्ट पर आए नज़र

दीपिका ने सोशल प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिए थे अपने सारे पोस्ट

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सारे पोस्ट डिलीट कर नए साल में लोगों को चौंका दिया है। दीपिका ने 31 दिसम्बर को अपने सारे ट्वीट्स और इंस्टाग्राम से तस्वीरों को हटा दिया। पहले-पहल लोगों ने सोचा कि किसी ने दीपिका के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को हैक कर लिया है। हालांकि बाद में सबने देखा कि दीपिका ने खुद ही अपने डीपी (डिस्प्ले ईमेज) चेंज की है।

इस वक्त ट्विटर पर दीपिका के फॉलोअर्स की संख्या 2.77 करोड़ है, जबकि इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.25 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

इन फिल्मों में नज़र आएंगे दीपवीर 

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका तत्कालीन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। इसमें रणवीर को कपिल की भूमिका में देखा जाएगा।

इसके अलावा, वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। इस फिल्म के शीर्षक पर अभी तक बात नहीं बन पाई है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement