1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Pics: रणथंभौर में नया साल मनाकर वापस लौटे रणबीर-आलिया, रणवीर-दीपिका भी एयरपोर्ट पर आए नज़र

Pics: रणथंभौर में नया साल मनाकर वापस लौटे रणबीर-आलिया, रणवीर-दीपिका भी एयरपोर्ट पर आए नज़र

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: January 02, 2021 13:47 IST
  • बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर रणथंभौर नेशनल पार्क से नया साल सेलिब्रेट कर वापस लौट आए हैं। इनके साथ नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर रणथंभौर नेशनल पार्क से नया साल सेलिब्रेट कर वापस लौट आए हैं। इनके साथ नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। दोनों की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी कई फोटोज वायरल हुईं। 
    Image Source : yogen shah

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। दोनों की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी कई फोटोज वायरल हुईं। 

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने परिवार के साथ रणथंभौर में नए साल का जश्न मनाया।  
    Image Source : yogen shah

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने परिवार के साथ रणथंभौर में नए साल का जश्न मनाया।  

  • आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट थीं। वहीं, रणबीर की फैमिली से उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर नज़र आए। 
    Image Source : yogen shah

    आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट थीं। वहीं, रणबीर की फैमिली से उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर नज़र आए। 

  • बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा हो रही है। वहीं, दोनों जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में दिखाई देंगे। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा हो रही है। वहीं, दोनों जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में दिखाई देंगे। 

Next Photo Gallery