Friday, April 19, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद शेयर किया पहला आडियो क्लिप

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म से सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी। अब पहली आडियो क्लिप शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2021 13:30 IST
नए साल में दीपिका पादुकोण से शेयर की आडियो क्लिप- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKA PADUKONE नए साल में दीपिका पादुकोण से शेयर की आडियो क्लिप

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म से सारी तस्वीरें डिलीट कर दी। जिसके कारण हर कोई चकित रह गया कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दीपिका ने ऐसा कदम हुआ। अब दीपिका ने पैंस को नया साल की शुभकामनाए देते हुए एक आडियो के साथ वीडियो शेयर किया।

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यह 1 जनवरी 2021 है। सभी को नए साल की शुभकामनाएं..आप किस बात के लिए कृतज्ञ हैं।'

दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

दीपिका इस पोस्ट में कहती हुई नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि यह उसके विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड था। ऑडियो क्लिप में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हाय सब लोग, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, मेरे विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड है। मुझे यकीन है कि आप सभी मुझसे सहमत होंगे कि 2020 हर किसी के लिए अनिश्चितता का वर्ष था। लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता के बारे में भी था और उपस्थित होने के बारे में भी था और 2021 में मैं अपने लिए और सभी के लिए कामना कर सकता हूं  कि सभी का अच्छा स्वास्थ्य रहे। नया साल मुबारक हो।'

नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

दीपिका पादुकोण के इंस्टा सही अन्य प्लेटफॉर्म में एक भी पोस्ट नहीं दिख रही थी। नए साल में इस तरह एक झटके में सारी पोस्ट गायब हो जाना फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। कई फैंस का कहना है शायद दीपिका के सोशल मीडिया हैक हो गए हैं।

Happy New Year 2021: अमिताभ बच्चन, करीना, मलाइका सहित इन बॉलीवुड सितारों ने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं

आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण पति रणवाीर सिंह के साथ राजस्थान में है। जहां वह न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा करण जौहर, नीतू कपूर सहित सेलेब्स मौजूद है। दीपिका के लिए साल 2020 जाते-जाते काफी खराब साबित हुआ। ड्रग्स मामले के कारण उनकी खूब किरकिरी भी हुई।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शकुना बन्न की फिल्म महाभारत में नजर आने लासी है। इसके अलावा वह शाहरूख खाने के साथ पठान में नजर आने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement