1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने की कटरीना की बहन इजाबेल कैफ के गाने की तारीफ

सलमान खान ने की कटरीना की बहन इजाबेल कैफ के गाने की तारीफ

सलमान खान ने कटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ के गाने 'माशाअल्लाह' के लिए उनकी तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2020 18:41 IST
salman khan, isabelle kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SALMAN KHAN, ISABELLE KAIF सलमान खान, इजाबेल कैफ

बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ ने हाल ही में दीप मनी के गाए गाने मशअल्लाह के साथ डेब्यू किया। कई लोग गाने में इजाबेल कैफ के प्रदर्शन और उनकी सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसे शख्स ने उनकी तारीफ की है कि वो सबसे ज्यादा खुश होंगी। सुपरस्टार सलमान खान बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इजाबेल के लिए प्रशंसा के शब्द लिखे। गाने का वीडियो साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "अरे वाह इजाबेल ... प्यारा गीत और तुम अच्छी लग रही हो .. खूब बधाई।"

उनकी पोस्ट यहां देखिए:

बचपन से ही पोज देने में माहिर हैं अनिल कपूर, बोनी कपूर ने शेयर की है बचपन की तस्वीर

गाने के सिंगर दीप मनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं लोगों को सुझाव नहीं देता हूं। वह बेहद पेशेवर हैं और वीडियो में काफी अच्छा काम किया है। उन्हें गाना पसंद आया है और सबकुछ बहुत अच्छे से किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "बेशक कई रीटेक हुए हैं, लेकिन ठीक है। एक नए चेहरे के साथ काम करने का अनुभव अच्छा है।" गाने और इसके वीडियो के बारे में बताते हुए दीप ने कहा, "यह एक लड़की की खूबसूरती के बारे में है। मेरी नजर क्लब में एक लड़की पर पड़ती है और यहीं से गाने की शुरूआत होती है। यह कुछ ऐसा है जैसे कि उसकी खूबसूरती मुझे उसकी ओर खींच रही है।"

दीप इससे पहले 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment