1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया-रणबीर के साथ स्पॉट हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, रणथंभौर से नई फोटो हुई वायरल

आलिया-रणबीर के साथ स्पॉट हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, रणथंभौर से नई फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आलिया, रणबीर, रणवीर और दीपिका साथ में खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2021 11:21 IST
deepika padukone ranveer singh alia bhatt ranbir kapoor at ranthambore- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: HEREFORALIAABHATT रणथंभौर में आलिया, रणबीर, रणवीर और दीपिका ने एक साथ दिया पोज 

ऐसा लग रहा है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क बॉलीवुड हस्तियों का नया टूरिस्ट प्लेस बन गया है, जहां जानी-मानी हस्तियों ने अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया। जी हां, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फैमिली के साथ रणथंभौर में हैं। अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भी तस्वीर सामने आई है। चारों सेलेब्स की एक फ्रेम में क्लिक हुई फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आलिया, रणबीर, रणवीर और दीपिका साथ में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। 

रणबीर-आलिया की सगाई की अफवाह के बीच उसी रिजॉर्ट में नजर आए दीपिका-रणवीर

 

गौरतलब है कि एक समय था, जब दीपिका और रणबीर एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दीपिका ने रणवीर के साथ शादी कर ली। वहीं आलिया और रणबीर की भी शादी की चर्चा खूब हो रही है। ऐसे में इन चारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

अभिनेता रणबीर कपूर संग इंगेजमेंट की खबरों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि आने वाला साल उनके लिए जो कुछ भी लेकर आएगा, वह उन सभी चीजों के लिए तैयार हैं। आलिया ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें एक बॉनफायर के सामने हाथ में ड्रिंक लिए देखा जा सकता है। तस्वीर में आलिया एक लॉन्ग श्रग, वुलेन कैप और घुटनों तक लंबे बूट के साथ एक शॉर्ट रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं।

क्या राजस्थान में सगाई कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? रणधीर कपूर का आया रिएक्शन

अटकलें लगाई जा रही हैं कि लवबर्डस आलिया और रणबीर इस वक्त सवाई माधोपुर में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास शानदार अमन-ए-खास रिजॉर्ट में नए साल का जश्न मनाने के लिए गए हुए हैं। यहां आलिया की मां सोनी राजदान, रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी उनके साथ हैं।

रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर रणथंभौर से एक फोटो शेयर की है, जिसमें प्रकृति की खूबसूरती को साफ देखा जा सकता है। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- #views

दीपिका की बात करें तो बॉलीवुड उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सारे पोस्ट डिलीट कर नए साल में लोगों को चौंका दिया है। दीपिका ने 31 दिसम्बर को अपने सारे ट्वीट्स और इंस्टाग्राम से तस्वीरों को हटा दिया और इसके बाद एक ऑडियो पोस्ट किया। 

रिद्धिमा ने आलिया, मां नीतू कपूर संग रणथंभौर रिजॉर्ट से सेल्फी शेयर की

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका तत्कालीन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। इसमें रणवीर को कपिल की भूमिका में देखा जाएगा।

इसके अलावा, वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। इस फिल्म के शीर्षक पर अभी तक बात नहीं बन पाई है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment