Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणबीर-आलिया की सगाई की अफवाह के बीच उसी रिजॉर्ट में नजर आए दीपिका-रणवीर

अनुमान लगाया जा रहा है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के सवाई माधोपुर में रणथंभौर नेशनल पार्क के पास रिजॉर्ट अमन-ए-खास में सगाई कर सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 30, 2020 19:21 IST
RANBIR ALIA, RANVEER SINGH DEEPIKA PADUKONE- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAN PAGES रणबीर-आलिया की सगाई की अफवाह के बीच उसी रिजॉर्ट में नजर आए दीपिका-रणवीर 

मुंबई: लवबर्ड रणबीर-आलिया मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए, जहां रणबीर की मां नीतू कपूर भी दिखाई दीं। अफवाह है कि रणबीर-आलिया राजस्थान में सगाई करने वाले हैं। इसी क्रम में अभिनेता रणवीर कपूर को पत्नी दीपिका के साथ उसी रिजॉर्ट में देखे गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के सवाई माधोपुर में रणथंभौर नेशनल पार्क के पास रिजॉर्ट अमन-ए-खास में सगाई कर सकते हैं।

PHOTOS: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर

संयोग से, बॉलीवुड जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नए साल का जश्न मनाने के लिए एक ही रिसॉर्ट में गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता करण जौहर सगाई में भाग लेने के लिए राजस्थान जाएंगे। भले ही रणबीर और आलिया को मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन उनके चाचा रणधीर कपूर ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए इन खबरों का खंडन किया।

क्या राजस्थान में सगाई कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? रणधीर कपूर का आया रिएक्शन

रणधीर कपूर ने कहा, "यह सच नहीं है। अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई होती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होते। रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियां मनाने और नए साल का जश्न मनाने के लिए वहां गए हैं। उनकी सगाई की खबर गलत है।"

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर ने आलिया संग अपने रिश्ते को स्वीकारा था और कहा था कि अगर इस साल महामारी न आई होती तो हम शादी कर लिए होते। उन्होंने कहा कि वह 2021 में शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement