Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने कपूर परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, मिसेज सैंटा का कैप पहन पार्टी में हुईं शामिल

आलिया भट्ट कपूर परिवार के घर क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंची। इस दौरान आलिया ने मिसेज सैंटा का कैप और ग्रीन कलर का ड्रेस पहन रखा था। इस ऑउटफिट में आलिया हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रही थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 25, 2020 23:34 IST
ALIA RANBIR CHRISTMAS - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH ALIA RANBIR CHRISTMAS 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए। आलिया भट्ट ने रणबीर के परिवार के साथ क्रिसमस का त्यौहार मनाया। इस मौके पर आलिया भट्ट ने लाइट ग्रीन ड्रेस पहनी थी, मगर लोगों का ध्यान खींचा उनकी सैंटा कैप ने। आलिया ने जो कैप पहनी थी उसमें लिखा था- मिसेज क्लॉज। ऐसा लगता है आलिया और रणबीर बस एक दूसरे से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वैसे भी रणबीर एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि अगर पैंडमिक नहीं होता तो वो आलिया से शादी कर चुके होते, और वो जल्द ही इस रिश्ते पर शादी की मुहर लगाना चाहते हैं।

ALIA RANBIR CHRISTMAS

Image Source : YOGEN SHAH
ALIA RANBIR CHRISTMAS 

ALIA RANBIR CHRISTMAS

Image Source : YOGEN SHAH
ALIA RANBIR CHRISTMAS 

तस्वीरों मेें आलिया और रणबीर हाथों में हाथ डाले नजर आए। रणबीर के हाथ में एक गिफ्ट भी था। एक्टर ने ग्रे टीशर्ट और ब्लैक जींस पहनी थी।

ALIA RANBIR CHRISTMAS

Image Source : YOGEN SHAH
ALIA RANBIR CHRISTMAS 

जब रणबीर ने कहा वो आलिया से करना चाहते हैं जल्द से जल्द शादी

अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह प्रेमिका आलिया भट्ट से जल्द ही शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि अगर कोई महामारी जैसी स्थिति नहीं होती, तो दोनों पहले ही शादी कर लेते। एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर ने अपने निजी जीवन और अपनी शादी के बारे में रिपोर्ट के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने कहा कि यह हो गया होता अगर "महामारी हमारे जीवन को प्रभावित नहीं करती"। उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी कहकर इसे जिंक्स नहीं करना चाहता। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द उस लक्ष्य पर टिक करना चाहता हूं।"

जब पैपराजी ने रणबीर कपूर से कहा आप आलिया संग अच्छे लगते हैं, एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

लॉकडाउन के दौरान, रणबीर भी काफी समय से आलिया के साथ रह रहे थे। कार्ड पर उनकी शादी की कई खबरें महीनों से चल रही हैं और अभिनेता ने आखिरकार बता दिया है कि वे डी-डे के करीब हैं।

फेसबुक और ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ लगाई तस्वीर, जानिए क्यों

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई ऑनलाइन क्लास ली है, उन्होंने कहा, “मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर है, और वह शायद हर क्लास लेती है - गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक।लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं लीं। शुरू में, हम परिवार के संकट से निपट रहे थे, और फिर मैं पढ़ने में व्यस्त हो गया, अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैं हर दिन दो-तीन फिल्में देखता हूं। "

Photos: एयरपोर्ट पर इस लुक में नज़र आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, गोवा के लिए हुए रवाना 

आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा था कि यह फिल्म दर्शकों को कुछ ऐसा पेश करेगी जो वास्तव में नया और अद्भुत और अगला स्तर है।

रणबीर कपूर से ऋतिक रोशन तक, इन एक्टर्स ने हिंदी सिनेमा में उकेरी हीरो की अलग छवि 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement