Friday, April 26, 2024
Advertisement

'बाजीराव मस्तानी' की रिलीज को 5 साल पूरे, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने किया याद

'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका के पति रणवीर सिंह ने मराठा पेशवा बाजीराव और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई के रूप में अभिनय किया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2020 23:12 IST
Deepika padukone, ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @DEEPIKAPADUKONE 'बाजीराव मस्तानी' की रिलीज को 5 साल पूरे

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को रिलीज हुए शुक्रवार को पांच साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म में मस्तानी के किरदार को याद करते हुए कहा कि उनका किरदार जुनून से भरा हुआ था। दीपिका ने फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार में एक तस्वीर पोस्ट की। दीपिका ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "चाहे प्यार हो या युद्ध, मस्तानी ने अपने जुनून से, अपने भाग्य को लिखा है, चाहे वह कितना भी खतरनाक क्यों न हो। वह कभी नहीं झुकीं और हमेशा एक गरिमा और एक प्यार के साथ अपने आधार को मजबूत किया है।"

रणवीर सिंह ने इस तरह किया याद

इस फिल्म में दीपिका के पति रणवीर सिंह ने मराठा पेशवा बाजीराव प्रथम और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई के रूप में अभिनय किया। दीपिका को क्रिकेट ड्रामा 83 की रिलीज का इंतजार है, और निर्देशक शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण की मुस्कान ने जीती दुनिया, एथेंस एयरपोर्ट पर लगी संगमरमर की प्रतिमा

दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान से मिली ये सीख, खुद किया खुलासा

दीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, 'पठान' समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement