Friday, March 29, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली ने सुशांत को ऑफर की थीं 4 फिल्में, पुलिस को दिया बयान

 पुलिस को दिए अपने बयान में फिल्मकार ने बताया कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों के ऑफर दिए थे। जानिए कौन सी हैं वो चार फिल्में।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 07, 2020 23:16 IST
sushant singh rajput, sanjay leela bhansali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-SUSHANT/YOGEN SHAH संजय लीला भंसाली ने सुशांत को ऑफर की थीं 4 फिल्में,

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में फिल्मकार संजय लीला भंसाली से सोमवार को मुंबई पुलिस ने लंबी पूछताछ की। पुलिस को दिए अपने बयान में फिल्मकार ने बताया कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों के ऑफर दिए थे जिनमें 'गोलियों की रासलीला : राम-लीला' (2013), 'बाजीराव मस्तानी' (2015), 'पद्मावत' (2018) जैसी फिल्में शामिल थीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, "भंसाली ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों की पेशकश की थी, लेकिन डेट न होने का हवाला देते हुए वह खुद से तीन फिल्मों से पीछे हट गए थे। ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। उनकी तरफ से सुशांत को चौथी फिल्म का भी ऑफर दिया गया, लेकिन बात नहीं बनी।"

भंसाली ने कथित तौर पर 'गोलियों की रासलीला : राम-लीला' और 'पद्मावत' में सुशांत को मुख्य भूमिका को निभाने के लिए चुना था जिसे बाद में रणवीर सिंह ने निभाया और 'पद्मावत' में उन्हें राजपूत शासक रतन सिंह के किरदार के लिए चुना गया था जिसे बाद में शाहिद कपूर द्वारा निभाया गया।

साल 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स के साथ करार था जिसके साथ उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) और 'डिटेक्टिव बक्शी' (2015) फिल्में कीं। सुशांत का प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन और फिल्मों का अनुबंध था। शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म 'पानी' में भी उन्हें शामिल किया गया था, जो बाद में बंद हो गई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement