Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत खुदकुशी मामला: एक ही मुद्दे पर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयानों में अंतर

मुंबई पुलिस को चार घंटे की पूछताछ में दिया गया आदित्य चोपड़ा का बयान, संजय लीला भंसाली के बयान से बिल्कुल उलट है।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: July 19, 2020 15:18 IST
sushant singh rajput suicide investigation case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUSHANTSINGHRAJPUT एक मुद्दे पर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान में अंतर

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के ओनर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया। इससे पहले संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ हुई थी। एक ही मुद्दे पर दोनों के बयान अलग-अलग पाए गए हैं। 

मुंबई पुलिस को चार घंटे की पूछताछ में दिया गया आदित्य चोपड़ा का बयान, संजय लीला भंसाली के बयान से बिल्कुल उलट है। 

संजय लीला भंसाली ने कही थी ये बात

सुशांत सिंह की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई शिकायत, मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस को दिए बयान में संजय लीला भंसाली ने बताया था कि बाजीराव मस्तानी फ़िल्म के लिए सुशांत सिंह को कास्ट किया जाना था, लेकिन उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे। इसके लिए हमने YRF से बात भी की थी, लेकिन इसके बाद ये बात आगे नहीं बढ़ सकी।

आदित्य चोपड़ा ने दिया ये बयान

वहीं, शनिवार को आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में सुशांत सिंह को लेने के लिए संजय लीला भंसाली ने YRF से कोई बात नहीं की थी। जब सुशांत सिंह यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए एमएस धोनी फ़िल्म कर सकते हैं तो फिर बाजीराव मस्तानी मूवी क्यों नहीं कर सकते थे, लेकिन हमसे इस संबंध में किसी ने कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया था। 

सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए एक्ट्रेस ने एकता कपूर से इस सीरियल का सीक्वल बनाने की गुजारिश की

आदित्य चोपड़ा के मुताबिक, इसके साथ फ़िल्म रामलीला के वक्त भी ये आरोप लगाना कि यशराज फिल्म्स ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से बंधे सुशांत सिंह को ये फ़िल्म नहीं करने दी, बल्कि YRF के द्वारा ही साइन किये गए रणवीर सिंह को रामलीला करने दी गयी, इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है।

आदित्य चोपड़ा के मुताबिक, रणवीर सिंह ने अप्रैल 2012 में ही फ़िल्म रामलीला साइन कर ली थी, जबकि सुशांत सिंह नवंबर 2012 में YRF के कॉन्ट्रैक्ट में आये थे। तो इस बात का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है।..

पुलिस सुत्रों के मुताबिक,  आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि फिल्म 'पानी' इसलिए नहीं बन पायी थी क्योंकि उनमें और शेखर कपूर में कुछ क्रिएटिव मतभेद हो गए थे। इस फिल्म के न बनने की वजह सुशांत नहीं थे। 

(रिपोर्टिंग: दिनेश मौर्या)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement