Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कटरीना कैफ की फोटो में पीछे दिख रहे थे विक्की कौशल, वायरल होते ही कर दी डिलीट

 इस तस्वीर के वायरल होते ही कटरीना और विक्की कौशल के अफेयर की खबर को और हवा मिल गई, जिसके बाद कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी से ये फोटो डिलीट कर दी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2021 16:46 IST
katrina kaif, vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, YOGEN SHAH कटरीना कैफ, विक्की कौशल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ह में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी मगर फिर उसे डिलीट भी कर दिया। दरअसल कटरीना ने अपने बहन इजाबेल कैफ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके पीछे लगे मिरर में विक्की कौशल का प्रतिबिंब नजर आ रहा था, फोटो शेयर करते ही ये वायरल हो गई और फैंस विक्की को हाईलाइट करके तस्वीर वायरल करने लगे।  कटरीना और विक्की के अफेयर की खबरें तो लंबे समय से उड़ ही रही हैं, इस तस्वीर के वायरल होते ही कटरीना और विक्की कौशल के अफेयर की खबर को और हवा मिल गई, जिसके बाद कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी से ये फोटो डिलीट कर दी। लेकिन फैंस इस तस्वीर को कई अकाउंट पर पोस्ट कर चुके हैं और तस्वीर अभी भी वायरल हो रही है।

सलमान खान ने की कटरीना की बहन इजाबेल कैफ के गाने की तारीफ

देखिए कटरीना और विक्की की वायरल तस्वीर

फोटो के साथ कैप्शन में एक फैन ने लिखा- "तस्वीर को जूम करके कटरीना कैफ और विक्की कौशल का प्रतिबिंब देखें।"

इस पर एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "वाह ..विककैट, विक्ट्रीना।"

विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर यशराज की फिल्म में साथ आ सकते हैं नजर, इस बात से हुई पुष्टि 

साथ छुट्टी मना रहे हैं कटरीना और विक्की?

कहा जा रहा है कि यह जोड़ा अपने भाई-बहनों इसाबेल कैफ और सनी कौशल के साथ छुट्टियों पर है। इससे पहले भी फैंस ने उनकी तस्वीरों का कोलाज बनाकर ये बात साबित करने की कोशिश की कि दोनों एक ही जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं।

विक्की और कटरीना के पास इस साल है बहुत काम

कटरीना और विक्की आने वाले साल में खासे व्यस्त हैं। अभिनेत्री के पास हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' है। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धान्त चतुर्वेदी हैं। वहीं अक्षय कुमार-स्टारर पुलिस एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी उनके पास है। विक्की 'सरदार उधम' और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे। उनकी एक अनटाइटल्ड कॉमेडी फिल्म भी आनी है, जिसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर काम कर रहीं हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement