A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

PHOTOS: शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

PRIYANKA CHOPRA- India TV Hindi Image Source : @PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने एक दूसरे को शादी की दूसरी सालगिरह पर बहुत ही प्यारे तरीके से विश किया है। शादी के बाद प्रियंका निक के साथ अमेरिका में रह रही हैं। दो साल पूरे होने के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने हिंदू रीति रिवाज वाली शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। 2018 में एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज से और दो दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से दोनों का विवाह हुआ था।

ALOS READ : KBC 12: खेल से जुड़े इस सवाल पर अटकी मप्र की अभिलाषा, क्या आप जानते हैं जवाब? 

 

कल प्रियंका ने अपने हबी को एक इमोशनल फोटो शेयर करके क्रिश्चियन शादी की बधाई दी थी। प्रियंका ने अपनी और निक की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा - 'शादी के 2 साल पूरे होने की बधाई, हर वक्त मेरा साथ देने के लिए थैंकूय. आप मेरी ताकत हो, कमजोरी हो और सब कुछ हो, आई लव यू निक।

ALOS READ : सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित, मनाली में छुट्टियां मना रहे थे एक्टर

इस तस्वीर में निक और प्रियंका एक दूसरे का हाथ थामे जा रहे हैं। शादी के बाद प्रियंका अक्सर अमेरिका में ही रहती हैं औऱ शूटिंग और अन्य वजहों से मुंबई आती जाती रहती है। सोशल मीडिया की बात करें तो प्रियंका ही नहीं निक जोनस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही एक दूसरे के लिए प्यार और अफेक्शन दिखाने में कोई कंजूसी नहीं करते। 

ALOS READ : प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने ऐसे ही नहीं किया शीर्षासन, इन बातों का रखा गया था ध्यान

Latest Bollywood News