A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी होने पर पूजा हेगड़े ने कही ये बात, फोटो हो रही है वायरल

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी होने पर पूजा हेगड़े ने कही ये बात, फोटो हो रही है वायरल

'राधे श्याम' 2021 में थियेटर में कई भाषाओं में रिलीज होगी...

pooja hegde completes radhe shyam shooting- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: HEGDEPOOJA पूजा हेगड़े ने पूरी की 'राधे श्याम' की शूटिंग

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में उनके साथ प्रभास भी हैं। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री कैमरे की ओर देख रही है और कार में पीछे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "हैशटैगराधेश्याम का शेड्यूल 30 दिनों के बाद पूरा हुआ.. अब कुछ देर के लिए घर .. हैदराबाद - फिर बॉम्बे।"

प्रभास ने नए साल में फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया फिल्म 'राधेश्याम' का नया पोस्टर

Image Source : instagram पूजा हेगड़े ने शेयर किया स्टेटस 

प्रभास फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। आगामी फिल्म 'राधे श्याम' एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा है। बहुभाषी फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। 'राधे श्याम' 2021 में थियेटर में रिलीज होगी।

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी।  

Latest Bollywood News