A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'प्रभास 20' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, 'राधे-श्याम' है प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का नाम

'प्रभास 20' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, 'राधे-श्याम' है प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का नाम

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का नाम 'राधे श्याम' है, शानदार फर्स्ट लुक रिलीज हुआ।

PRABHAS 20, RADHE SHYAM- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @UV_CREATIONS प्रभास 20 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी का पहला लुक रिलीज हो गया है। फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे। पहला लुक उम्मीद के मुताबिक काफी शानदार है। फिल्म का टाइटल भी डिसाइड हो गया है, फिल्म का नाम है- राधे श्याम। यहां देखिए फर्स्ट लुक-

फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े बीचोबीच खड़े नज़र आ रहे हैं। 'राधेश्याम' विशाल बजट में बनी एक बड़ी फिल्म है और साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी जो मनोरंजन उद्योग के लिए एक बहुत अच्छी खबर है। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"यह आपके लिए है फैन्स, उम्मीद है आपको पसंद आएगा।''

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत ‘राधेश्याम’, यूवी क्रिएशन्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। यह फ़िल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

हाल ही में इस बात की घोषणा हुई थी कि फिल्म का पहला लुक 10 तारीख को 10 बजे आएगा। निर्माताओं ने एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमें बीचो-बीच एक घड़ी के साथ 'फर्स्ट लुक' लिखा हुआ था और घड़ी की सुई 10 बजे की ओर इशारा कर रही है, जो यह दर्शा रहा था कि 'प्रभास 20’ का पहला लुक सुबह 10 बजे रिलीज़ होगा। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, भाग्यश्री ने इस खबर की पुष्टि की थी और खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन से पहले अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने पिंकविला से बातचीत में कहा था, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और वास्तव में काम करना भी शुरू कर दिया है। खैर, फिल्मों में से एक प्रभास के साथ है। फिल्म का नाम घोषित नहीं किया गया है। लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है, जहां मुझे इसके लिए एक अलग तरह का कौशल सीखना पड़ा। "

भाग्यश्री ने फिल्मों को छोड़ने के अपने निर्णय के बारे में कहा, "एक कठिन कॉल था क्योंकि तब तक मुझे एहसास हो गया था कि मैं अभिनय पसंद कर रही हूं। मैं चाहती थी दोनों चीजें साथ चले। हालांकि उस समय, यह एक कठिन विकल्प नहीं था। मैं उनके साथ समय बिताना चाहती थी। "

'प्रभास 20' फिल्म का पहला लुक पोस्टर 10 जुलाई को होगा रिलीज, भाग्यश्री -पूजा हेगड़े भी लीड स्टारकास्ट

'प्रभास20' में लीड रोल में नजर आएंगी पूजा हेगड़े, देखिए उनकी शानदार तस्वीरें

भाग्यश्री अपनी कमबैक फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास संग आएंगी नजर

'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा, ऐसी है लव स्टोरी 

Latest Bollywood News