1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भाग्यश्री अपनी कमबैक फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास संग आएंगी नजर!

भाग्यश्री अपनी कमबैक फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास संग आएंगी नजर

भाग्यश्री ने कहा, "यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है, जहां मुझे इसके लिए एक अलग तरह का कौशल सीखना पड़ा।"

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 13, 2020 21:59 IST
prabhas/bhagyashree- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-PRABHAS/BHAGYASHREE भाग्यश्री अपनी कमबैक फिल्म में प्रभास संग आएंगी नजर

मुंबई: 'मैंने प्यार किया' की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह किसके साथ सह-कलाकार होंगी? खैर, यह कोई और नहीं बल्कि बाहुबली अभिनेता प्रभास हैं।  पिंकविला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, भाग्यश्री ने इस खबर की पुष्टि की और खुलासा किया कि उन्होंने लॉकडाउन से पहले अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने पिंकविला को बताया, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और वास्तव में काम करना भी शुरू कर दिया है। खैर, फिल्मों में से एक प्रभास के साथ है। फिल्म का नाम घोषित नहीं किया गया है। लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है, जहां मुझे इसके लिए एक अलग तरह का कौशल सीखना पड़ा। "

View this post on Instagram

I think it's her love that makes me look like this. ❤ #lockdownphotography 📷 @avantikadassani #daughterlove #lovethelook #photography #talent

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

भाग्यश्री ने फिल्मों को छोड़ने के अपने निर्णय के बारे में कहा, "एक कठिन कॉल था क्योंकि तब तक मुझे एहसास हो गया था कि मैं अभिनय पसंद कर रही हूं। मैं चाहती थी दोनों चीजें साथ चले। हालांकि उस समय, यह एक कठिन विकल्प नहीं था। मैं उनके साथ समय बिताना चाहती थी। "

भाग्यश्री सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया में अभिनय करने के बाद हर घर में मशहूर हो गईं लेकिन उनकी लोकप्रियता कुछ और फिल्मों में अभिनय करने के बाद फीकी पड़ गई। अभिनेत्री ने बाद में फिल्मों को अलविदा कह दिया और बाद में छोटे पर्दे में भी हाथ आजमाया, लेकिन यहां वो खास सफल नहीं हो पाईं।

हाल ही में भाग्यश्री के जन्मदिन पर प्रभास ने उन्हें जन्दमिन की शुभकामनाएं दी थीं।

भाग्यश्री ने एक निजी समारोह में हिमालया दासानी से शादी की। भाग्यश्री के बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अवंतिका दासानी है। अभिमन्यु दासानी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2019 की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता के साथ की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X