A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास और अनुष्का शेट्टी की हिट फिल्म ‘बिल्ला’ हिंदी में जल्द होगी रिलीज

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की हिट फिल्म ‘बिल्ला’ हिंदी में जल्द होगी रिलीज

'बाहुबली 2' की सफलता के बाद अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। अब पूरी दुनिया इन्हें पहचानने लगी है। हर कोई प्रभास और अनुष्का शेट्टी को बॉलीवुड फिल्में करते देखना चाहता है।

BILLA- India TV Hindi BILLA

नई दिल्ली: 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। अब पूरी दुनिया इन्हें पहचानने लगी है। फैंस प्रभास और अनुष्का शेट्टी को बॉलीवुड फिल्में करते देखना चाहते है। अगर आप बाहुबली और देवसेना के फैन हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। साल 2009 में आई प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘बिल्ला’ जल्द ही हिंदी में रिलीज होने वाली है। (6000 लड़कियों का दिल तोड़कर इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास

BILLA

फिल्म के निर्माता इस वक्त प्रभास और अनुष्का की लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहते हैं, उन्हें पता है कि अगर अभी यह फिल्म फिर से रिलीज हुई तो लोग इसे बड़ी संख्या में देखने पहुंचेंगे। बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हिंदीभाषी दर्शक भी इस फिल्म का लुत्फ उठाना चाहेंगे और फिल्ममेकर्स को इससे काफी फायदा होगा। फिल्ममेकर्स ने हिंद दर्शकों के लिए टीजर भी रिलीज कर दिया है। टीजर में जहां प्रभास अपने ऐक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं वहीं हमारी देवसेना बिल्कुल मॉडर्न अवतार में हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं। (देखिए देवसेना और बाहुबली का मॉडर्न अवतार)

यहां देखें फिल्म का टीजर

इस फिल्म में प्रभास का डबल रोल होगा हिंदी में यह फिल्म ‘रेबल 2’ नाम से रिलजी होगी। तमिल में रिलीज इस फिल्म का नाम ‘बिल्ला’ था। इससे पहले फिल्म के तेलुगू वर्जन में एनटी रामा राव और तमिल वर्जन में रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कहा जाता है यह दोनों फिल्म अमिताभ बच्चन की साल 1978 में आई फिल्म ‘डॉन’ से प्रेरित थी। (इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, तस्वीरें देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप)

फिलहाल प्रभास और अनुष्का शेट्टी के फैंस के लिए यह एक बड़ी गुड न्यूज है। उम्मीद है जल्द ही यह फिल्म हिंदी में रिलीज हो जाएगी। 

यहां देखिए प्रभास और अनुष्का की ही दूसरी फिल्म 'मिर्ची' का मशहूर गाना

Latest Bollywood News