A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली प्रभास ने #bharatwinsyoutube के लिए भूषण कुमार को दी बधाई!

बाहुबली प्रभास ने #bharatwinsyoutube के लिए भूषण कुमार को दी बधाई!

सुपरस्टार प्रभास ने फेसबुक पर भूषण कुमार को बधाई दी है।

<p> प्रभास</p>- India TV Hindi  प्रभास

मुंबई: जब से भूषण कुमार ने टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल को दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया है, प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी भारत को नंबर एक बनाने के लिए अपना समर्थन देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

सलमान खान, आमिर खान, वरुण धवन और कई अन्य सेलेब्स के बाद, अब पैन एशियन सुपरस्टार प्रभास भी इस लीग में शामिल हो गए हैं जहाँ अभिनेता ने फेसबुक पर भूषण कुमार को बधाई दी है। 

एक ऐतिहासिक क्षण बनाने की अपील करते हुए भूषण कुमार ने कुछ दिन पहले कहा था,"एक भारतीय यूट्यूब चैनल विश्व का नंबर 1 बनने की कगार पर है। यह दूरी तय करने के लिए हमें बहुत प्रयास करने पड़े हैं। अपने पिता श्री गुलशन कुमार के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मैंने इस चैनल को शुरू किया था। आज, यह आपका है, पूरे देश का है। यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। तो चलिए एक साथ आते हैं और टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं और भारत को गौरवान्वित महसूस करवाते हैं। ”

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं।

टी-सीरीज़ पिछले तीन दशकों से संगीत उद्योग का हिस्सा है, जिसके पास भाषाओं और शैलियों में संगीत की एक विस्तृत सूची है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

Latest Bollywood News