A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास से मिलकर फैन इतनी खुश हो गई कि उन्हें ही मार दिया थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

प्रभास से मिलकर फैन इतनी खुश हो गई कि उन्हें ही मार दिया थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रभास की फैन उन्हे देखकर इतनी खुश हो जाती है कि उन्हें ही थप्पड़ मार देती है।

Prabhas Fan video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Prabhas Fan video

बाहुबली के बाद से एक्टर प्रभास(Prabhas) की  फैन फॉलोइंग रातो रात बढ़ गई है। दिन प्रतिदिन उनके फैन्स बढ़ते जा रहे हैं। फैन्स को उनकी फिल्मों को इंतजार रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रभास की फैन उन्हे देखकर इतनी खुश हो जाती है कि उन्हें ही थप्पड़ मार देती है। 

वीडियो में जब प्रभास को उनकी फैन एयरपोर्ट पर देखती है तो वह बहुत एक्साइटिड हो जाती है। जिसके बाद उनके पास भागकर जाती है और फोटो क्लिक कराती है। फोटो क्लिक कराने के बाद वह इतनी खुश हो जाती है कि खुशी के मारे कूदने लगती है और खुशी में प्रभास को ही धीरे से थप्पड़ मार देती है। प्रभास उस दौरान शांत रहते हैं ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे कुछ नहीं हुआ है।

बस वह अपने चेहरे पर हाथ लगाते हैं और दूसरे फैन के साथ फोटो क्लिक कराने लगते हैं। आपको बता दें कॉफी विद करण में प्रभास ने बताया था कि वह फैन्स को देखकर शरमा जाते हैं।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'शैड्स ऑफ साहो' आने वाली है। फिल्म के दो चैप्टर रिलीज हो चुके हैं। पहला चैप्टर प्रभास के जन्मदिन और दूसरा चैप्टर श्रद्धा कपूर के जन्मदिन  पर रिलीज हुआ है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के साथ जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस खास वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुंभ में लॉन्च किया है 'ब्रह्मास्त्र' का 'logo'

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के 2 धमाकेदार पोस्टर रिलीज, 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी को फिर मिला करण जौहर का साथ

Latest Bollywood News