Friday, April 19, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के 2 धमाकेदार पोस्टर रिलीज, 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी को फिर मिला करण जौहर का साथ

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही 'सूर्यवंशी' को एक बार फिर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करने जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2019 9:31 IST
सूर्यवंशी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सूर्यवंशी

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के दो नए पोस्टर सामने आए हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सिंबा के बाद एक बार फिर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करने जा रही है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- ब्लॉकबस्टर निर्देशक+ब्लॉकबस्टर अभिनेता+ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी= 2020 पर आपकी ब्लॉकबस्टर ईद, सूर्यवंशी।

फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया करते हुए लिखा है-

पोस्टर में अक्षय कुमार का दमदार लुक नजर आ रहा है। उन्होंने पुलिस की वर्दी पहन रखी है। खबर है कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी होगा।

सूर्यवंशी की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पिछले महीने ही रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा जा रहे हैं।

इससे पहले रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह को लेकर सिंबा बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर उनकी लगातार 8वीं 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म में भी मसाला होगा और एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म काफी अच्छी कमाई करेगी। फिल्म की हीरोइन कौन होगी इस बारे में अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'केसरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होगी।

Also Read:

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement