A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली प्रभास ने श्रद्धा कपूर को खिलाया हैदराबादी खाना, देखिए तस्वीरें

बाहुबली प्रभास ने श्रद्धा कपूर को खिलाया हैदराबादी खाना, देखिए तस्वीरें

प्रभास का स्टारडम और श्रद्धा के फिल्म में होने की वजह से साहो को तमिल और तेलूगु के साथ हिंदी में भी रिलीज करने का फैसला किया गया है।

shraddha kapoor prabhas- India TV Hindi shraddha kapoor prabhas

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। शूटिंग के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा। दरअसल सेट पर श्रद्धा कपूर और फिल्म की पूरी टीम को बाहुबली प्रभास की तरफ से ट्रीट मिली है। जैसे ही श्रद्धा ने साहो की टीम को ज्वॉइन किया प्रभास ने श्रद्धा के लिए खास खाने का इंतजाम किया।

श्रद्धा के वेलकम में किसी तरह की कमी नहीं आ रही है। फिल्म के सेट पर श्रद्धा का गुलदस्ते और वेलकम नोट के साथ स्वागत किया गया। ऐसा स्वीट वेलकम पाकर श्रद्धा भी काफी खुश हैं। प्रभास के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर इस पल की तस्वीर शेयर की है।

बता दें, साहो का निर्देशन तेलुगू निर्देशक सुजीत कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास काफी अलग अवतार में लोगों के सामने आएंगे। लोग प्रभास औऱ श्रद्धा को एक साथ रोमांस करते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

पहले खबर थी कि इस फिल्म में फीमेल लीड अनुष्का शेट्टी होंगी। लोग बाहुबली के मशहूर कपल को दर्शक एक बार फिर से देखने के लिए उत्साहित थे, फैंस ने तो पोस्टर भी तैयार कर लिया था, लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पाया और श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए चुन लिया गया।

प्रभास का स्टारडम और श्रद्धा के फिल्म में होने की वजह से फिल्म को तमिल और तेलूगु के साथ हिंदी में भी रिलीज करने का फैसला किया गया है।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News