A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दबंग 3' में विनोद खन्ना की जगह प्रमोद खन्ना निभाएंगे सलमान खान के पिता का रोल, शेयर किया वीडियो

'दबंग 3' में विनोद खन्ना की जगह प्रमोद खन्ना निभाएंगे सलमान खान के पिता का रोल, शेयर किया वीडियो

'दबंग 3' में सलमान खान के पिता का रोल विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाते नजर आने वाले हैं। सलमान खान ने वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

Salman khan dabangg 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman khan dabangg 3

सलमान खान(Salman khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3(Dabangg 3) की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके पिता प्रजापति पांडे का रोल प्रमोद खन्ना निभाते नजर आने वाले हैं। दबंग 2 में सलमान खान के पिता का रोल विनोद खन्ना(Vindo khanna) ने निभाया था जिसे अब प्रमोद खन्ना निभाएंगे। प्रमोद खन्ना के रोल की जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- प्रमोद खन्ना को इंट्रोड्यूस करते हैं।

2017 में विनोद खन्ना के निधन के बाद सभी को इस बात के बारे में जानना था कि 'दबंग 3' में सलमान खान के पिता का रोल कौन निभाएगा। हालांकि अब सलमान खान ने खुद यह शक दूर कर दिया है। विनोद खन्ना की जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना उनके पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात की जानकारी दी थी कि दबंग 3 में कोई लव ट्राएंगल नहीं है। मगर फिल्म की कहानी अलग है और इस बार नए किरदार देखने को मिलेंगे।

यह फिल्म दबंग का तीसरा सीक्वल है। दबंग 3 दिसबंर 2019 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

सुनील ग्रोवर भी बनें कैटरीना कैफ की टॉवल सीरीज का हिस्सा, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

शाहरुख खान, तब्बू, विक्की कौशल समेत इन बॉलीवुड सितारों सराही आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15'

Latest Bollywood News