A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका ने न्यूयॉर्क में की परिणीति से मुलाकात

प्रियंका ने न्यूयॉर्क में की परिणीति से मुलाकात

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। लेकिन इस दौरान वह अपने काम से कुछ समय निकालकर अपनी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा से मिली।

pari- India TV Hindi pari

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। लेकिन इस दौरान वह अपने काम से कुछ समय निकालकर अपनी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा से मिली। दरअसल परी इन दिनों आदित्य रॉय कपूर और वरूण धवन के साथ अपने अपने ‘ड्रीम टीम कंसर्ट” के लिए अमेरिका की यात्रा पर है और इसी दौरान उन्होंने मौका पाकर प्रियंका से मुलाकात की। परी के अलावा आदित्य और वरुण भी प्रियंका से मिले।

इसे भी पढ़े:-

परिणीति ने अपनी बड़ी बहन प्रियंका के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “उनके साथ न्यूयॉर्क में दोपहर का भोजन, बहुत मजा आया प्रियंका चोपड़ा।“

परिणीति, प्रियंका, वरुण और आदित्य ने साथ में दोपहर का भोजन करते हुए एक तस्वीर भी आई है। ड्रीम टीम में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, करण जौहर और बादशाह भी हैं।

pari

प्रियंका फिलहाल अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे संस्करण की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'क्वांटिकों' से उन्होंने खूब सराहना बटोरी है। प्रियंका आज उस मुकाम पर जहां उन्हें पूरी दुनिया पर पहचाना जाता है और दुनियाभर में उनके प्रशंसक मौजूद है। फिलहाल वह अपनी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म से वह हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म में खलनायिका के रूप में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News