A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता की दोस्ती को पूरे हुए 21 साल, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता की दोस्ती को पूरे हुए 21 साल, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता की दोस्ती को 21 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है।

priyanka chopra and lara dutta - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ज्यादा समय विदेश में ही गुजरता है। काफी व्यस्त होने के बावजूद भी अभिनेत्री अपने करीबियों और दोस्तों को समय देना नहीं भूलती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त और एक्ट्रेस लारा दत्ता भूपति और उनकी बेटी सायरा के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि उनकी और लारा की दोस्ती को 21 साल हो गए हैं और ये दोस्ती और आगे तक जाएगी। उन्होंने दिवंगत फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा को भी याद किया। प्रदीप गुहा का पिछले महीने कैंसर से निधन हो गया।

अमेजन प्राइम पर कब आ रही है अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम'? अभिनेता ने किया है खुलासा

लारा और उनकी बेटी सायरा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- '21 साल और जारी है… फ्रेंडशिप जो किसी भी समय हो सकती है … लारा भूपति और उसका सबसे चमकता सितारा। सायरा आप निश्चित रूप से अपनी मां की बेटी हैं। तुम्हें प्यार करते हैं। इन महिलाओं के लिए ढेर साता प्यार और यादें। प्रदीप गुहा को भी याद करती हूं’। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और दिल वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है। 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा ने पीले रंग के स्लीवलेस टॉप पहन रखा है, जबकि लारा दत्ता ने स्ट्रिप शर्ट पहनी हुई है। दोनों एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं। दोनों के बीच में सायरा बैठी हैं। तीनों मुस्कुराती हुए नजर आ रही हैं। 

बता दें कि मिस पेजेंट के दिनों में प्रदीप गुहा ने प्रियंका और लारा को मेंटर किया था। लारा ने 2000 में मिस इंडिया का ताज जीता और बाद में मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीता। वहीं, प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया में फर्स्ट रनर-अप रही और बाद में उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज जीता।

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में काम साथ काम किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्म थी। ये प्रियंका की दूसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने ‘हीरोः लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को खास रिस्पांस नहीं मिला। लेकिन ‘अंदाज’ से प्रियंका और लारा का करियर बन गया। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-

करीना कपूर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे साईं धर्म तेज, अब अभिनेता पर दर्ज हुआ रैश ड्राइविंग का मामला

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

Latest Bollywood News