A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए प्रियंका ने अपनी शादी को 10 में से दिए कितनी रेटिंग, जवाब सुन हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

जानिए प्रियंका ने अपनी शादी को 10 में से दिए कितनी रेटिंग, जवाब सुन हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ 'परी कथा' जैसी शादी करके अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं। ताज पेलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी

<p>priyanka chopra</p>- India TV Hindi priyanka chopra

नई दिल्ली: अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ 'परी कथा' जैसी शादी करके अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं। ताज पेलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, प्रियंका ने आईएएनएस से कहा, "मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी।"

अगस्त में प्रियंका के साथ अपना रोका करने से लेकर भारतीय परंपराओं को पूरे दिल से निभाने वाले निक ने कहा, "मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं।"एक सप्ताह के जश्न के बावजूद नव-विवाहितजोड़े के चेहरे पर थकान नजर नहीं आई। प्रियंका ने इस पर आईएएनएस से कहा, "यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं।" जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज दोनों से उनकी शादी संपन्न हुई।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब प्रियंका चोपड़ा जोनस बन चुकी हैं। 36 साल की प्रियंका ने 26 साल के निक जोनस से शादी कर ली है। बॉलीवुड की मोस्ट हॉट एंड गॉर्जियस लेडी प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी हस्बैंड निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज और 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से शादी की है। क्रिश्चियन वेडिंग के बाद निक और प्रियंका एक दूसरे को किस करते नजर आएं। यह तस्वीरें पीपुल मैग्जीन में छपी हैं।

प्रियंका और निक की शादी निक के पिता पॉल केविन जोनस ने रिचुअल्स पूरे करवाए। गौरतलब है कि पॉल केविन जोनस अमेरिका में चर्च के पास्टर रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं। जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने Ralph Lauren के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रिस्टल इंभेलिस्ड गाउन पहना। वहीं निक जोनस ने इस डिजाइनर की Shawl-collar डिनर जैकेट पहनी हुई थी। इस बारें में खुद इस Ralph Lauren ने खुलासा किया है।

निक जोनस से शादी करके भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, पति को लिखा यह खास लेटर 

पीएम मोदी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दिया वही गिफ्ट, जो विराट-अनुष्का को दिया था 

Priyanka-Nick Delhi Reception: सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन की पहली तस्वीर

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद किस करते दिखें निक और प्रियंका, सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News