Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद किस करते दिखें निक और प्रियंका, सामने आईं तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2018 18:11 IST
Nick-Priyanka- India TV Hindi
Image Source : PEOPLE MAGAZINE Nick-Priyanka

मुंबई: इंतजार खत्म हो गया, बॉलीवुड की मोस्ट हॉट एंड गॉर्जियस लेडी प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी हस्बैंड निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज और 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से शादी की है। क्रिश्चियन वेडिंग के बाद निक और प्रियंका एक दूसरे को किस करते नजर आएं। यह तस्वीरें पीपुल मैग्जीन में छपी हैं।

निक और प्रियंका शादी शादी से काफी खुश हैं और यह खुशी उनकी आंखों में साफ दिखाई दे रही है।

प्रियंका चोपड़ा अपनी इस क्रिश्चियन वेडिंग में अपनी मां के साथ पहुंची, प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही हैं और यह शादी किसी फेयरीटेल जैसी रही।

Nick-Priyanka

Image Source : PEOPLE.COM
Nick-Priyanka

प्रियंका और निक की शादी निक के पिता पॉल केविन जोनस ने रिचुअल्स पूरे करवाए। गौरतलब है कि पॉल केविन जोनस अमेरिका में चर्च के पास्टर रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं। जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए।

Nick Priyanka

Image Source : PEOPLE.COM
Nick Priyanka

प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने Ralph Lauren के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रिस्टल इंभेलिस्ड गाउन पहना। वहीं निक जोनस ने इस डिजाइनर की Shawl-collar डिनर जैकेट पहनी हुई थी। इस बारें में खुद इस Ralph Lauren ने खुलासा किया है।

Nick-Priyanka

Image Source : PEOPLE.COM
Nick-Priyanka

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से भी शादी की है, इस शादी की तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस शादी में प्रियंका ने लाल रंग का लहंगा पहना था।

प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें आईं सामने

आज दिल्ली में है निक और प्रियंका का रिसेप्शन

प्रियंका-निक की शादी में परिणीति ने लगाए ठुमके

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement