A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा बनी मामी फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

प्रियंका चोपड़ा बनी मामी फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

प्रियंका चोपड़ा जोनस द मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में शामिल हुईं।

प्रियंका चोपड़ा PRIYANKA CHOPRA- India TV Hindi Image Source : PRIYANKA CHOPRA/INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा बनी मामी फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस द मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में शामिल हुईं। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। उन्हें नीता एम. अंबानी (सह-अध्यक्ष), अनुपमा चोपड़ा (फेस्टिवल निदेशक) सहित मामी के न्यासी बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से नामित किया गया था। बोर्ड ने दो नए सदस्यों, प्रशंसित फिल्म निर्माता अंजलि मेनन और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और पुरालेखपाल शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर का भी स्वागत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रियंका ने कहा, "मुझे जियो मियामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन की भूमिका निभाने पर बहुत गर्व है। मैं वास्तव में इन पावरहाउस महिलाओं, ईशा अंबानी, अनुपमा चोपड़ा, स्मृति के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

PHOTOS: स्पाइडर वूमन और सुपरवूमेन बनकर Bigg Boss OTT पहुंची राखी सावंत, देखिए मजेदार तस्वीरें

मैंने इतने कम समय में इतनी बदली हुई दुनिया के लिए विचारों और योजनाओं के साथ सड़क पर दौड़ लगाई है। हम सभी फिल्म और मनोरंजन का बहुत अलग तरह से उपभोग कर रहे हैं अभी और इस प्रक्रिया में, हमने उस सिनेमा के पदचिह्न् का विस्तार किया है जिसे हम देखते हैं। "मैं हमेशा से भारत भर की फिल्मों की बहुत बड़ी समर्थक और विश्वासी रही हूं और हमें उम्मीद है कि हम भारतीय सिनेमा को दुनिया के सामने दिखाने के लिए एक मजबूत मंच तैयार करेंगे।"

PHOTOS: शहनाज गिल पहली बार इतने बोल्ड अवतार में आईं नजर, एक बार में नहीं होगा यकीन

एक नए प्रतिमान के अनुकूल, जियो मियामी 2.0 की विस्तारित समयावधि होगी। एक हफ्ते में होने वाले फिल्म फेस्टिवल के बजाय, जियो मियामी अब अक्टूबर 2021 से मार्च 2022 तक चलने वाला है। अक्टूबर से जनवरी तक, ईयर राउंड प्रोग्राम के तहत, डायल एम फॉर फिल्म्स के अलावा, यह चुनिंदा डिजिटल स्क्रीनिंग आयोजित करेगा।

फेस्टिवल का हाइब्रिड संस्करण मार्च में होगा जो इस बात पर निर्भर करता है कि भारत में कोविड -19 की स्थिति कैसे सामने आती है। उत्सव की संभावित तिथियां 11 मार्च से 15 मार्च, 2022 तक हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video