Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. PHOTOS: स्पाइडर वूमन और सुपरवूमेन बनकर Bigg Boss OTT पहुंची राखी सावंत, देखिए मजेदार तस्वीरें

PHOTOS: स्पाइडर वूमन और सुपरवूमेन बनकर Bigg Boss OTT पहुंची राखी सावंत, देखिए मजेदार तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2021 18:00 IST
  • राखी सावंत बिग बॉस ओटीटी के लिए एकदम फिट हैं क्योंकि वो ओवर द टॉप हर वक्त रहती हैं। आज, 17 अगस्त को, अभिनेत्री को बिग बॉस से शिकायत करते हुए देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को शो में आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह नहीं थीं। हालांकि, वीडियो अपलोड करने के कुछ ही घंटों बाद राखी को बिग बॉस ओटीटी के सेट पर स्पाइडर मैन सूट में देखा गया।
    Image Source : YOGEN SHAH

    राखी सावंत बिग बॉस ओटीटी के लिए एकदम फिट हैं क्योंकि वो ओवर द टॉप हर वक्त रहती हैं। आज, 17 अगस्त को, अभिनेत्री को बिग बॉस से शिकायत करते हुए देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को शो में आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह नहीं थीं। हालांकि, वीडियो अपलोड करने के कुछ ही घंटों बाद राखी को बिग बॉस ओटीटी के सेट पर स्पाइडर मैन सूट में देखा गया।

  • तस्वीरों में राखी सावंत को ट्रॉली बैग के साथ देखा जा सकता है। इससे पता चलता है कि वह कुछ दिनों के लिए बीबी ओटीटी हाउस के अंदर रह सकती हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    तस्वीरों में राखी सावंत को ट्रॉली बैग के साथ देखा जा सकता है। इससे पता चलता है कि वह कुछ दिनों के लिए बीबी ओटीटी हाउस के अंदर रह सकती हैं।

  • राखी सावंत ने आज 17 अगस्त को बीबी ओटीटी निर्माताओं के लिए एक विशेष संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। राखी ने कहा कि उनका घर में न होना सही नहीं है और शो को उनकी जरूरत है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    राखी सावंत ने आज 17 अगस्त को बीबी ओटीटी निर्माताओं के लिए एक विशेष संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। राखी ने कहा कि उनका घर में न होना सही नहीं है और शो को उनकी जरूरत है। 

  • बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर वूट ऐप पर 8 अगस्त को हुआ था। एक्ट्रेस उर्फी जावेद के एलिमिनेशन के बाद शो के बाकी कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर वूट ऐप पर 8 अगस्त को हुआ था। एक्ट्रेस उर्फी जावेद के एलिमिनेशन के बाद शो के बाकी कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा हैं।

  • बिग बॉस ओटीटी टीवी से 6 हफ्ते पहले वूट एप पर शुरू हुआ है, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जब ये शो टीवी पर आएगा तब सलमान खान इसे बिग बॉस 15 के रूप में होस्ट करेंगे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बिग बॉस ओटीटी टीवी से 6 हफ्ते पहले वूट एप पर शुरू हुआ है, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जब ये शो टीवी पर आएगा तब सलमान खान इसे बिग बॉस 15 के रूप में होस्ट करेंगे।