Friday, April 19, 2024
Advertisement

PHOTOS: शहनाज गिल पहली बार इतने बोल्ड अवतार में आईं नजर, एक बार में नहीं होगा यकीन

शहनाज गिल का बोल्ड अवतार देखकर फैंस हैरान रह गए, शहनाज इतने बोल्ड अवतार में पहली बार नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2021 17:11 IST
शहनाज गिल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SHEHNAAZGILL शहनाज गिल 

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल पहले से ही सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस अपनी मासूम अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। मशहूर रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति के बाद से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। शहनाज ने न केवल दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है, बल्कि मेहनत करके अपने अपनी बॉडी को बेहद फिट बना लिया है। उनका फैशन सेंस शहर में चर्चा का विषय बन गया है। अब, शहनाज़ गिल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

पंजाबी अभिनेत्री और गायिका ने हाल ही में मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए पोज़ दिया और उसी से उनकी तस्वीरों ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शहनाज़ ने फोटोशूट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "अगर आप सही तरीके से देखें, तो आप देख सकते हैं कि पूरी दुनिया एक बगीचा है।" 

देखिए पोस्ट

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

इससे पहले भी शहनाज ने डब्बू रतनानी के फोटोशूट की अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक सफेद शर्ट पहने, रंगीन पैंट के साथ, शहनाज़ बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने लिखा, "जीवन एक इंद्रधनुष की तरह है... इसके रंग दिखाने के लिए आपको बारिश और सूरज दोनों की जरूरत है... लोगों के जीवन में इंद्रधनुष बनो।"

यहां तस्वीरों पर एक नजर:

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती रही हैं और बिग बॉस में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। BB13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता भी आए दिन सुर्खियों में रहता है। दोनों को भुला दूंगा और शोना शोना सहित कुछ संगीत वीडियो में देखा गया है।

'मिमी' की सफलता पर कृति सेनन ने निर्देशक के लिए लिखा नोट- 'मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया'

दूसरी ओर, शहनाज़ जल्द ही दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक पंजाबी फिल्म होन्सला रख में दिखाई देंगी। उन्होंने इस साल की शुरुआत में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement