A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंगापुर कॉन्सर्ट में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस पर प्रियंका चोपड़ा ने लुटाया प्यार, देखिए वीडियो

सिंगापुर कॉन्सर्ट में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस पर प्रियंका चोपड़ा ने लुटाया प्यार, देखिए वीडियो

लीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भले ही अपनी शादी की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ जाते हैं। प्रियंका और निक सिंगापुर में हैं और हाल ही में साथ स्पॉट हुए। निक यहां स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और प्रियंका उनका साथ दे रही थीं।

प्रियंका-निक- India TV Hindi प्रियंका-निक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भले ही अपनी शादी की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ जाते हैं। प्रियंका और निक सिंगापुर में हैं और हाल ही में साथ स्पॉट हुए। निक यहां स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और प्रियंका उनका साथ दे रही थीं।

पीसी सबसे आगे खड़ी थीं, और निक की हौसलाअफजाई कर रही थीं। दोनों का रोमांस सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी चर्चा का विषय है।

फैंस ने प्रियंका चोपड़ा के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ब्वॉयफ्रेंड निक की बाहों में बाहें डाले चल रही हैं। वॉइट ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दूसरे वीडियो में प्रियंका निक को चीयर करती दिख रही हैं। वो निक के परफॉर्मेंस के साथ नीचे खड़ी होकर डांस भी कर रही हैं। पिछले महीने ब्राज़ील के एक इवेंट में प्रियंका निक के साथ स्पॉट हुई थीं।

खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक ने सगाई कर ली है, और सितंबर में निक के बर्थडे पर दोनों शादी कर सकते हैं। दोनों पहली बार साथ में 2017 में मेट गाला इवेंट में स्पॉट किए गए थे। तब से दोनों लगातार हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। निक प्रियंका के साथ भारत भी आए थे और दोनों साथ में गोवा गए थे। प्रियंका और निक ने एक दूसरे के परिवार के साथ भी मुलाकात भी कर ली है।

नीचे वीडियो में देखिए प्रियंका से पहले इन 7 लड़कियों को डेट कर चुके हैं निक जोनस

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News