A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा की होती थी आलोचना, तोड़ी चुप्पी

पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा की होती थी आलोचना, तोड़ी चुप्पी

निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा को कई बार लोगों के अपमानजनक कमेंट और ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है। इस बात पर प्रियंका चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।

Priyanka chopra and Nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and Nick jonas

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) बीते साल अमेरिकन सिंगर निक जोनस(Nick jonas) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के पहले से ही दोनों को लोगों की अटेंशन मिलने लगी थी। प्रियंका और निक शादी से पहले से ही एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते थे।

निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा को कई बार लोगों के अपमानजनक कमेंट और ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है। प्रियंका उन कमेंट को ध्यान ना देने की कोशिश करती थी मगर वह प्रभावित करते थे।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने निक जोनस के साथ शादी के दौरान हुई आलोचना को लेकर बात की। उन्होंने कहा-  अगर मैं फेमस हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपनी नई शादी पर गर्व करुं। लोगों को लगता है मैं अपनी शादी का इस्तेमाल कर रही हूं। जब मैं एक पब्लिक पर्सन बनीं थी तभी से मैंने अपनी प्रिविसी छोड़ दी थी। यह एक डील है जो आप डेविल के साथ करते हैं।मगर सच मानिए ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें मैं पर्सनल रखती हूं।

उन्होंने कहा- बहुत से लोगों को यह शादी स्कैम लगती है। एक मैगजीन ने तो मेरी शादी ग्लोबल स्कैम बता दी थी और मुझे स्कैम आर्टिस्ट। यह खबरें फैलाई गई थीं कि हॉलीवुड में अपना करियर बेहतर बनाने के लिए यह शादी एक पब्लिसिटी स्टंट था। प्रियंका ने बताया- मैंने उस समय तो कोई जवाब नहीं दिया था। जब मैं होटल के कमरे में गई तो निक, जो, सोफी और मधु चोपड़ा लोगों को उन आर्टिकल्स का जवाब दे रहे थे कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं।  यह पल मेरे लिए बहुत शानदार था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

Also Read:

शाहरुख खान ने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम की फोटो की शेयर

श्रद्धा कपूर ने 'स्ट्रीट डांसर 3D' के सेट पर गाया ये गाना, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News