A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी मिडिल क्लास आदत, हर चीज के साथ चाहिए होता है 'आम का अचार'

प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी मिडिल क्लास आदत, हर चीज के साथ चाहिए होता है 'आम का अचार'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मिडिल क्लास आदत का खुलासा किया है। प्रियंका ने बताया उन्हें खाने की हर चीज के साथ आम का अचार चाहिए होता है।

Priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म द स्काइ इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है। प्रियंका बेशक इंडिया में अब ज्यादा समय तक नहीं रहती हों मगर आज भी उनकी कई आदतें देसी हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी एक आदत के बारे में बताया जिसे लोग मिडिल क्लास कहते हैं।

ईस्ट इंडिया कॉमेडी को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से उनकी एक मिडिल क्लास आदत के बारे में पूछा गया। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मुझे खाने की हर चीज के साथ अचार चाहिए होता है। मैं सैंडविच के साथ भी अचार खाती हूं। अगर आप चीज़ सैंडविच के साथ घर का बना आम का अचार खा रहे हो तो यह बहुत टेस्टी होता है। मिक्स अचार आपको इसके साथ टेस्टी नहीं लगेगा। इस तरह की कई चीजें सिर्फ एक भारतीय महसूस कर सकता है।

प्रियंका ने इसके साथ ही बताया-  उन्हें सेल के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत पसंद है। पैसे बचाना मजेदार है। यह सभी के लिए मजेदार होता है।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' को लोगों का बहुत प्यार मिला है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ प्रोड्यूस भी किया है। 'द स्काइ इज पिंक' में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहन सराफ अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

Also Read:

अमिताभ बच्चन को बेटी श्वेता ने किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीर

सैफ अली खान ने किया खुलासा, बेटी सारा की ये बात है बहुत पसंद

Latest Bollywood News