A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के 'सोना- सोना' गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने लगाया ठुमका, वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन के 'सोना- सोना' गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने लगाया ठुमका, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की देसी गर्ल भले ही इंडिया से दूर न्यूयार्क में पति निक के साथ रहती हो लेकिन आए दिन देश को लेकर उनका प्यार आप देख सकते हैं।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल भले ही इंडिया से दूर न्यूयार्क में पति निक के साथ रहती हो लेकिन आए दिन देश को लेकर उनका प्यार आप देख सकते हैं। हाल ही में प्रियंका का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका निक की भांजी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। प्रियंका ने खुद के सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। आपको बता दें कि यह गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म मेजर साब का फेमस गाना सोना-सोना है।

प्रियंका ने रविवार को एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'मेजर साब' के गाने 'सोना सोना' पर एवा र्डयू नामक एक छोटी सी बच्ची के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह बच्ची प्रियंका के पति और पॉप सिंगर निक जोनस के मैनेजर की बेटी है।इस वीडियो में प्रियंका ऑरेंज ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इस डांसिंग वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है : "एवा र्डयू के साथ एक खास शाम।"

बता दें कि थोड़ी देर पहले डाली गई इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं। आम तौर प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। 

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रिंयका चोपड़ा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में लास्ट फिल्म गंगाजल थी। इस फिल्म के बाद से प्रियंका अभी तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। अमेरिकी सिंगर निक जोनास से पिछले साल दिसंबर में शादी करने के बाद प्रियंका ने कई हॉलीवुड फिल्म और एल्बम में भी काम  किया। प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में लंबे समय के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर नजर आएंगे। इस  फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा ने कई वेब सीरीज में भी काम किया हुआ है। यही नहीं अपने डांस से भी प्रिंयका चोपड़ा सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं।  एक्टिंग के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा कई सॉन्ग गा भी चुकी हैं तो कह सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने मल्टी काम कर चुकी हैं। यही वजह है की आज प्रियंका चोपड़ा को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पहचान है। प्रियंका की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। पल भर में उनके सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। दर्शक इनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

Also Read:

Father's Day 2019: इन 5 जगहों पर अपने पापा को दे सकते हैं ट्रीट, मिलेगा खाने का लाजवाब स्वाद

Father's Day 2019: अनिल कपूर-सोनम कपूर और महेश भट्ट-आलिया भट्ट से लेकर ये हैं बॉलीवुड की फेमस पिता-बेटी की जोड़ियां

Happy Father’s Day 2019: घर से दूर रहने के बावजूद 'पापा' को इस तरह करवाएं स्पेशल फील

Latest Bollywood News