Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Father's Day 2019: इन 5 जगहों पर अपने पापा को दे सकते हैं ट्रीट, मिलेगा खाने का लाजवाब स्वाद

16 जून को फादर्स डे है तो क्यों ना इस दिन अपने पापा को किसी अच्छी जगह लंच या डिनर कराने ले जाया जाए।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: June 15, 2019 20:20 IST
Father's Day 2019- India TV Hindi
Father's Day 2019

मां-बाप अपने बच्चों के लिए कुछ भी स्पेशल करने का मौका नहीं छोड़ते तो बच्चों का भी फर्ज बनता है कि वो अपने मम्मी-पापा को अच्छा फील कराएं। 16 जून को फादर्स डे है तो क्यों ना इस दिन अपने पापा को किसी अच्छी जगह लंच या डिनर कराने ले जाया जाए। इससे आउटिंग भी हो जाएगी और पापा को अच्छा महसूस भी होगा।

हम आपको दिल्ली-एनसीआर की उन 5 जगहों के बारे में बता रहें हैं, जहां अच्छा खाना के साथ-साथ अच्छा माहौल भी मिलेगा।

Punjab Grill

Punjab Grill

पंजाब ग्रिल- ये रेस्टोरेंट दिल्ली के कनॉट प्लेस में है। यहां शानदार पंजाबी खाना मिलता है। मेन कोर्स में आप तंदूरी ब्रोकली, सोया चाप, फिश अमृतसरी ट्राई कर सकते हैं। इसके अलावा डेजर्ट में गुलाब जामुन, फिरनी और कुल्फी जैसे शानदार ऑप्शन भी आपको मिल जाएंगे।

Gola Sizzlers

Gola Sizzlers

गोला सिजलर्स- अगर आप सिजलर्स के शौकीन हैं तो आपके लिए ये बेस्ट जगह है। इसके दिल्ली-एनसीआर में आपको की ब्रान्च मिल जाएंगे। यहां का मोमोज सिजलर्स बहुत फेमस है। वेज और नॉन वेज दोनों तरह के सिजलर्स यहां मिलते हैं।

Baar Baar

Baar Baar

बार-बार- ये रेस्टोरेंट दिल्ली के खान मार्केट में है। यहां हर डिश का क्रिएटिव वर्जन देखने को मिलता है। यहां आकर अगर आप पापड़ी चाट भी ऑर्डर करते हैं तो आपको वो अलग अवतार में ही नज़र आएगा। खाने के साथ-साथ यहां के ड्रिंक्स भी बहुत फेमस है।

Sushi Haus

Sushi Haus

सुशी हॉस- यहां आपको शानदार एशियन फूड मिल जाएंगे। यहां का सलमोन आवाकाडो पिज्‍जा, स्‍पाइसी कैरेज चिकन बुरिटो, मीसो सूप फेमस है। यहां आकर आप सी फूड भी ट्राई कर सकते हैं।

Garam Dharam

Garam Dharam

गरम धरम- ये नोएडा में स्थित है। यहां 60-70 के दशक की फिल्मों के पोस्टर्स देखने को मिलेंगे। ये रेस्टोरेंट ढाबा जैसा फील देता है। यहां का तवा मसाला चिकन विंग्‍स, पनीर टिक्‍का बटर मसाला, फैमिली नान फेमस है। ड्रिंक्स में वीरू की घुट्टी, परिमल का पान गुलाबो, खट्टा मीठा चुलबुल और प्‍यारे मोहन मसाला नींबू ट्राई किया जा सकता है।

Also Read:

Happy Father’s Day 2019: घर से दूर रहने के बावजूद 'पापा' को इस तरह करवाएं स्पेशल फील

Father's Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दे सकते हैं ये शानदार गिफ्ट्स, हो जाएंगे खुश

Father's Day: जानिए कैसे हुई इस खास दिन की शुरुआत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement