A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा से मिलकर मलाला ने कहा ‘यकीन नहीं होता’, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब !

प्रियंका चोपड़ा से मिलकर मलाला ने कहा ‘यकीन नहीं होता’, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब !

मलाला ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ एक तस्वीर डाली है और लिखा है, यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की।

UNESCO - India TV Hindi priyanka chopra malala yusufzai

न्यूयार्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई से मुलाकात की। प्रियंका मलाला से काफी प्रभावित नजर आईं। यूनिसेफ की सद्भावना दूत प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मलाला के साथ एक तस्वीर डाली है और लड़कियों को सशक्त बनाने तथा प्रेरित करने के उनके प्रयासों के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया है।

प्रियंका ने युवा मानवाधिकार कार्यकर्ता के साथ हुई मुलाकात को लेकर अपने प्रशंसकों के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। हाल ही में ट्विटर से जुड़ने वाली मलाला ने भी अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर डाली है और लिखा है, यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की।

मलाला का ट्वीट देखकर प्रियंका भावविभोर हो गई। मलाला का पोस्ट रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा, ओह मलाला, आपके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आपसे मिली। आप बड़े दिलवाली छोटी सी लड़की हैं, और इतनी उपलब्धियां। मुझे आप पर गर्व है।

प्रियंका ने संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता ग्लोरिया स्टीनेम से भी मुलाकात की। यूनिसेफ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी एक पोस्ट किया गया है, जिसमें प्रियंका मलाला के साथ नजर आ रही हैं।

प्रियंका इस समय संयुक्त राष्ट्र में हैं जहां उन्होंने हाल ही में वैकि नेताओं को संबोधित किया और सभी से लड़कियों तथा बच्चों को शिक्षित करने और उन्हें मौका देने की अपील की।

प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग के अलावा प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है। प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ को 3 राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिले हैं।

(इनपुट- भाषा)

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News