A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस संग सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें Inside Videos

निक जोनस संग सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें Inside Videos

प्रियंका चोपड़ा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस और जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने पति निक जोनस के साथ शामिल हुईं।

Priyanka Chopra, Sophie Turner- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Sophie Turner

प्रियंका चोपड़ा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस और जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने पति निक जोनस के साथ शामिल हुईं। सेलिब्रेशन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। प्रियंका और सोफी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। शादी से पहले ही दोनों को कई जगहों पर साथ देखा जाता था।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोफी की तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश भी किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ''खूबसूरत और फन लोगों में से एक। हैप्पी बर्थडे सोफी टर्नर। आपको दुल्हन के रूप में देखने का इंतज़ार नहीं कर सकती। आप स्टनिंग लगेंगी।''

बर्थडे सेलिब्रेशन के वायरल हो रहे एक वीडियो में प्रियंका, निक के साथ खड़ी नज़र आ रही हैं और दूसरे वीडियो में सोफी लोगों से घिरी हुईं नज़र आ रही हैं।

प्रियंका और निक की शादी दिसंबर 2018 में जोधपुर में हुई थी। शादी में सोफी टर्नर भी शामिल हुई थीं। सोफी और जो इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

प्रियंका और करीना कपूर खान 'कॉफी विद करण 6' के अगले एपिसोड में नज़र आएंगे। प्रियंका जल्द 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के लिए भारत आएंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख़्तर और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते को हुए 1 साल, सोशल मीडिया पर दोनों ने ऐसे किया विश

'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर लगी आग, हुईं जख्मी

मम्मी अमृता सिंह से अलग रहने के सवाल पर सारा अली खान ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News