Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते को हुए 1 साल, सोशल मीडिया पर दोनों ने ऐसे किया विश

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर फिलहाल मैक्सिको में हॉलिडे मना रहे हैं। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को उनके रिश्ते को एक साल हो गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2019 7:26 IST
 Farhan Akhtar, Shibani Dandekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Farhan Akhtar, Shibani Dandekar

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर फिलहाल मैक्सिको में हॉलिडे मना रहे हैं। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को उनके रिश्ते को एक साल हो गए। उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को विश किया। दोनों ने एक ही तस्वीर शेयर की और लिखा ''Three six five'' यानि उनके रिलेशन को 365 दिन हो गए हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं।

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी रोमांटिक जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने साथ में अपना पहला पब्लिक अपीयरेंस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में दिया था।

फरहान अक्सर शिबानी के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- ''मुझे नहीं पता कि आप प्यार को ढूढंते हैं या प्यार आपको। कुछ भी हो, यह यूनिवर्स का तोहफा है। इसलिए हर दिन इसका शुक्रिया अदा करिए।''

Farhan Akhtar shares mushy picture with Shibani Dandekar

Farhan Akhtar shares mushy picture with Shibani Dandekar

फरहान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और ज़ायरा वसीम हैं।

इसके अलावा वो राकेश ओमप्रकाश मेहरा संग बॉक्सिंग ड्रामा फिल्म 'तूफान' भी बना रहे हैं।

Also Read:

पुलवामा हमले का असर: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और सलमान खान की 'नोटबुक' भी पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

मम्मी अमृता सिंह से अलग रहने के सवाल पर सारा अली खान ने दिया ये जवाब

Kesari Trailer: 'केसरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग आई नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement